बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क किनारे खड़े डंपर में बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

सड़क किनारे खड़े डंपर में बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

NAWADA : नवादा हिसुआ पथ पर शुक्रवार की देर शाम पुलिस लाइन के समीप खड़े एक डंपर में बाइक सवार ने टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी दीपक प्रसाद उर्फ दीपू प्रसाद के रूप में की गई है. मृतक नेमदारगंज में गैरेज चलाते थे. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि दीपक नेमदारगंज स्थित अपने गैरेज को बंद कर अपने ससुराल हिसुआ थाना क्षेत्र के मंझवे गांव जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस लाइन के समीप पिछले 3 दिनों से खराब अवस्था में खड़े डंपर में टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गयी.  मृतक के पास रहे आधार कार्ड और वोटर कार्ड से उनकी पहचान की गई.

उनके पास रहे सेलफोन से परिजनों को सूचना दी गई. जिसके बाद मृतक के परिवार सदर अस्पताल पहुंचे. शाहपुर के एक ग्रामीण ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल में ही रहते थे और प्रतिदिन नेमदारगंज बाइक से आना जाना किया करते थे. इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News