बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

JAMUI: जमुई के झाझा प्रखंड से इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। अभी से लगभग 3 घंटे पहले एक बाइक सवार को बालू ढोने वाली हाईवा गाड़ी ने ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक झाझा के बालियाडीह पंचायत के टहवा गांव का निवासी नियाज अंसारी है जो की झाझा थाने का निजी वाहन चालक बताया जा रहा है। 

घटना को लेकर आक्रोषित लोगों ने घटनास्थल सतीघाट गैस गोदाम के निकट हंगामा किया तथा अस्पताल में भी काफी भीड़ देखी गई। स्थानीय लोग इस घटना से काफी अक्रोशित नजर आ रहे थे। स्थानीय लोग मृतक के शव को लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए और वहा खड़ी हाइवा में आग लगा दी। मीडियाकर्मी से भी हाथापाई की सूचना मिल रही है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए झाझा थाना SHO संजय सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क के एक ओर बालू का स्टॉक रखा जाता है तो दूसरी ओर झाझा रेलवे स्टेशन है। पूरे रास्ते में बालू जमा हो जाता है और इसी वजह से यहां दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।

बालू के जमाव के कारण वाहन चालकों के अलावा पैदल आने जाने वाले छात्र-छात्राओं और राहगीरों को भी बहुत परेशानी होती है। इस  घटना को लेकर डीएसपी राजेश कुमार ने कड़ी नजर बना कर रखी है। उन्होंने बताया की घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे। जिसे जिला प्रशासन ने मान लिया है। फिलहाल घटनास्थल पर शांति कायम हो गई है।

जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News