बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में सीएसपी से घर लौट रहे माँ-बेटे को बाइक सवार ने मारी टक्कर, माँ की हुई मौत, बेटे की हालत गंभीर

गोपालगंज में सीएसपी से घर लौट रहे माँ-बेटे को बाइक सवार ने मारी टक्कर, माँ की हुई मौत, बेटे की हालत गंभीर

GOPALGANJ : जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही गांव के समीप एनएच 27 पर गुरुवार की शाम सीएसपी से पैसा निकाल कर घर लौट रहे मां-बेटे को बाइक सवार ने जोरदार धक्का मार दिया। हादसे में जख्मी मां-बेटे को आसपास के लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान मां की मौत हो गई। जबकि पांच वर्षीय बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही गांव निवासी सुचित प्रसाद की पत्नी पूनम देवी अपने पांच वर्षीय पुत्र भोला कुमार के साथ घर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक सीएचसी से पैसा निकालने गई थी। पैसा निकालने के बाद अपने पांच वर्षीय बेटे को पूनम देवी गोद में लेकर अपने साथ घर लौट रही थी। 

इसी बीच छवही गांव के समीप एनएच 27 पर ही एक अनियंत्रित बाइक सवार युवक ने महिला को जोरदार धक्का मार दिया। इस हादसे में मां-बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी मां-बेटे को राहगीरों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

यहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही मां पूनम देवी की मौत हो गई। वहीं पांच वर्षीय पुत्र भोला कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है। वहीं महिला की मौत की खबर मिलने के बाद स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News