बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन की घटनास्थल पर हुई मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन की घटनास्थल पर हुई मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

KAIMUR : कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के समेकित चेक पोस्ट के पास एनएच 2 पर तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रहे बाइक को मारी जोरदार टक्कर। घटनास्थल पर ही चचेरे भाई-बहन की हुई मौत, बाइक चला रहा व्यक्ति को हल्की चोट आई है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। 

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने nh2 के उत्तरी और दक्षिणी लेन को  जाम कर दिया है। मृतकों में शिवपुर गांव के विजय सिंह का 12 वर्षीय पुत्र समर सिंह और उनके भाई अजय सिंह का 15 वर्षीय पुत्री सोनाली कुमारी बताई जा रही है।

 फिलहाल मोहनिया थाना अध्यक्ष सहित दर्जनों की संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे हवे थे। दोनों मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव से दुर्गावती जा रहे थे ,तभी समेकीत चेकपोस्ट के पास हुई घटना।

ग्रामीण ने जानकारी देते हुए बताया बाइक से शिवपुर गांव से दुर्गावती जाने के लिए लोग चले थे, तभी सूचना मिला कि मोहनिया थाना क्षेत्र के समेकीत चेकपोस्ट के पास nh2 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया है और बाइक सवार दोनों चचेरे भाई बहन को ट्रक रौंदते हुए भागने लगी है। जहां आगे में ट्रक को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है।


Suggested News