बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक सवार अपराधियों ने दुकान खोलने जा रहे फल व्यवसाई को मारी गोली, पटना रेफर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बाइक सवार अपराधियों ने दुकान खोलने जा रहे फल व्यवसाई को मारी गोली, पटना रेफर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR :- कैमूर में एक फल व्यवसाई को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने  गोली मार दी। जिसके बाद उसेगंभीर हालत में अनुमंडल अस्पताल में इलाज इलाज के बाद हायर सेंटर पटना रेफर किया गया है। वही सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायल फल व्यवसाई मोहनिया नगर के स्टेशन रोड स्थित महावीर मंदिर के समीप वार्ड 11 के रहने वाले हैं बसीर खान, बताया जाता है

मामला मोहनिया के हनुमान मंदिर के पास की बतायी जा रही है। जानकारी देते हुए मोहनिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फैजा अहमद खान ने बताया कि बशीर खान दुकान खोलने के लिए जा रहा था तभी अज्ञात अपराधियों द्वारा उसको गोली मार दिया गया है जिसे इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा एवं दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

घात लगाकर किया हमला

वहीं सूचना पर मोहनिया अनुमंडल अस्पताल पहुंची जिला परिषद सदस्य गीता पासी ने बताया कि बसीर खान आज सुबह अपना फल का दुकान खोलने के लिए जा रहा था जहां मोहनियां के महावीर मन्दिर के पास पहले से घात लगाकर बैठे बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से गोली मार दिया, और फरार हो गए जहां फल व्यवसाई गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर तड़पने लगा।

पीठ में फंसी गोली

वहीं चिकित्सक का कहना है कि गोली अभी भी पीठ में फंसा हुआ है जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है, वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Suggested News