बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व एफसीआई कर्मचारी से रुपये से भरा बैग छीनकर हुए फरार, बैग में 1.20 लाख रुपये नगद और कीमती गहने भी थे

बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व एफसीआई कर्मचारी से रुपये से भरा बैग छीनकर हुए फरार, बैग में 1.20 लाख रुपये नगद और कीमती गहने भी थे

पटना. बिहटा थाना क्षेत्र के गुलेटरा बाजार में बदमाशों ने पूर्व एफसीआई के कर्मचारी लाल बहादुर प्रसाद से एक लाख 20 हजार रुपये नगद के साथ कीमती जेवरात छीनकर फरार हो गए. वे बैंक से लौट रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित इसकी सूचना पुलिस को दी है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार पूर्व एफसीआई कर्मचारी लाल बहादुर प्रसाद बैंक के अपने खाते से 1 लाख 20 हज़ार रुपये निकाल कर घर लौट रहे थे. वहीं घर से तकरीबन 30 हज़ार रुपये के आसपास कीमती गहने को बदलने के लिए बाजार गए थे, लेकिन कुछ कारणवश गहने को नहीं बदले. जिसके बाद वह बाजार से अपने झोले में कीमती गहने के साथ बैंक से निकाले गए रुपए लेकर लौट रहे थे. इसी दौरान गुलेटरा बाजार के पास पहले से पीछा कर रहे हैं बाइक सवार बदमाशों ने उनके हाथ में टंगे झोले को लेकर फरार हो गए.

इस घटना के बाद से एक बार फिर पुलिसिया कार्रवाई पर सवालिया निशान उठना शुरू हो गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा पुलिस गुलेटरा बाजार पहुंची और फरार बदमाशों की पहचान में बाजार में लगे आसपास सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है. पुलिस फरार बदमाशों की गिरफ्तारी में लगी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News