बाइक सवार लुटेरों ने आंखों में मिर्च डालकर लूट ली पौने दस लाख की रकम, जमीन बेचने के बाद मिले पैसे को लेकर लौट रहा था पीड़ित

बाइक सवार लुटेरों ने आंखों में मिर्च डालकर लूट ली पौने दस लाख की रकम, जमीन बेचने के बाद मिले पैसे को लेकर लौट रहा था पीड़ित

LAKHISARAI :  सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम चार हथियारबंद अपराधियों ने लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां तीनमुहानी-कजरा पथलिया रोड में हथियारबंद अपराधियों ने आंख में मिर्च पाउडर फेंककर कातिब पीरी बाजार थाना क्षेत्र के घोघी गांव के रामशंकर रमण से नौ लाख 75 हजार रुपये की लूट कर ली। दो बाइक पर चार की संख्या में अपराधी थे जो लूट की घटना को अंजाम देने के बाद एनएच 80 की ओर भाग निकले।  घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

घटना को लेकर पीड़ित रामशंकर रमण ने बताया कि वे अवर निबंधन कार्यालय सूर्यगढ़ा में कातिब का काम करते हैं। उनके स्टाफ मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के भिड़हा गांव के विभूति भूषण ने पीरी बाजार के बुनबुना बहियार स्थित एक बीघा पांच कट्टा जमीन की बिक्री की। महेशपुर गांव के विपिन यादव ने अपनी पत्नी सुनीता देवी के नाम पर उक्त जमीन की रजिस्ट्री कराई। इस दौरान कुछ बातों को लेकर उससे विवाद हो गया। 

उसने देख लेने की धमकी दी थी। जमीन रजिस्ट्री के बाद नौ लाख 75 हजार रुपये लेकर वे बाइक से अपने भांजा रणवीर कुमार एवं रंजन कुमार के साथ घर जा रहे थे। तीनमुहानी से आधा किलोमीटर दूरी पर पूर्व से घात लगाए चार लोगों ने हाथ देकर रुकने का इशारा किया। जब उनकी बाइक नहीं रुकी तो गोली मार देने की धमकी दी। बाइक धीमी करते ही आंख के आगे मिर्च का पाउडर फेंक दिया। इसके बाद रुपये से भरा बैग छीनने लगा। इस दौरान कातिब एवं उनके दोनों भांजे बाइक से नीचे गिर गए।

अपराधी रुपये भरे बैग लेकर भाग निकले। रमण ने विपिन यादव पर घटना को अंजाम दिलाने का आरोप लगाया है। उधर घटना के तुरंत बाद एसडीपीओ रंजन कुमार सूर्यगढ़ा थाना पहुंचे।इसके बाद सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार के साथ टीम छापेमारी में निकल गई। एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News