बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में पिकअप के धक्के से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में पिकअप के धक्के से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के वायरलेस मोड़ पर पिकअप के धक्के से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक भोरे थाना क्षेत्र के भोरे गांव के संजय वर्मा का 22 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार वर्मा था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक बुधवार को अपने घर से वायरलेस मोड़ पर जा रहा था। इस बीच तेज रफ्तार से आ रहे पिकअप सवार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया और इस घटना की सूचना पुलिस को दी। 

वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में लेते हुए गाड़ी को भी जब्त कर लिया। उधर गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। 

परिवार के सदस्य उसे गोरखपुर लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया है। परिजनों दहाड़ मार कर रो रहे थे। बुधवार की शाम सदर अस्पताल से युवक का शव जब पोस्टमार्टम के बाद उसके दरवाजे पर पहुंचा तो लोगों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

Suggested News