बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मनरेगा कार्यालय से बाइक की हुई चोरी, सीसीटीवी में दिखा कैसे चोर ने दिया घटना को अंजाम

मनरेगा कार्यालय से बाइक की हुई चोरी, सीसीटीवी में दिखा कैसे चोर ने दिया घटना को अंजाम

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज में इन दिनों मोटरसाइकिल चोरी होने का सिलसिला जारी है। प्रखंड मुख्यालय के सटे मनरेगा कार्यालय के सामने से चोरों ने बेहिचक मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। जबकि चोरों की  मोटरसाइकिल चोरी करते सीसीटीवी में कैद हो गए। 

वहीं मोटरसाइकिल मालिक प्रखंड क्षेत्र के गुड़िया वार्ड नंबर 12 निवासी मनोज कुमार साह ने बताया कि मैं अपनी बाइक हीरों ग्लैमर जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 50 एच 6992 से मनरेगा कार्यालय किसी काम से आए थे, अपनी बाइक को कार्यालय की गेट के सामने खड़ा कर दिए थे। उसके बाद हम कार्यालय के अंदर चले गए कुछ देर के बाद जब कार्यालय से बाहर निकले तो मैं अपनी बाइक को खड़ा नहीं देख वापस कार्यालय गए। और कार्यालय में बैठे कर्मी को बताएं कि मेरा बाइक कार्यालय के सामने लगी हुई थी। वहां मेरी बाइक नहीं है। तब कार्यालय के कर्मी ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला औ उसके बाद पता चला कि चोरों ने मेरे मोटरसाइकिल ले गए। जो कि कार्यालय के सामने सीसीटीवी निगरानी थी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

बता दें हौसला बुलंद चोर कार्यालय के सामने खड़ी बाइक को लॉक खोलकर गाड़ी लेकर चला गया।सीटीवी कैमरे में चोर का चेहरा स्पष्ट दिखाई नही पड़ रहा है।क्योंकि चेहरा पर मास्क लगाए हुए थे। पीड़ित ने मोटरसाइकिल चोरी होने की घटना स्थानीय थाना त्रिवेणीगंज आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है, इस बाबत थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फूटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है। बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।


Suggested News