बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : बांका में पेड़ से टकराई बाइक, 3 की मौके पर हुई मौत

BIG BREAKING : बांका में पेड़ से टकराई बाइक, 3 की मौके पर हुई मौत

BANKA : बड़ी खबर आ रही है बिहार के बांका जिले से. जहाँ एक पेड़ से बाइक टकरा गया. जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई. घटना बांका जिले के अमरपुर थाना के महगामा मोड़ के पास की बताई जा रही है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बाइक पर सवार होकर तीन लोग जा रहे थे. अचानक उनकी बाइक पेड़ से टकरा गई. इस घटना में बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दिया है. वहीँ शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. उधर इस घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 

उधर कटिहार में गंगा में लोगों से एक भरी एक नाव पलट गई है. इस घटना में जहां 5-6 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली है. वहीं कई लोग अब भी लापता बताये जा रहे है. लापता लोगों की तलाश में गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम जुटी है. मिली जानकारी जिले के गोविंदपुर पंचायत के रघुनाथपुर गांव से एक छोटे नाव पर 10-12 लोग सवार होकर शंकर बांध जा रहे थे। इसी दौरान तेज हवा के कारण नाव पलट गई.  

मुखिया मोहम्मद मोतिउर रहमान ने बताया कि उनकी जानकारी के अनुसार नाव में 10 से 12 लोग सवार थे और घर से जुड़े जरूरी सामान लेकर इस पार से उस पार जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हुआ है. उन्होने बताया कि हादसे के बाद 5 से 6 लोग तैर कर बाहर निकले हैं, लेकिन अब तक अन्य लोग लापता है. फिलहाल स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर लापता लोगों की खोजबीन में जुटी हुई है. 

मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News