बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, चोरी की बाइक के साथ 4 को किया गिरफ्तार

पटना में बाइक चोर गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, चोरी की बाइक के साथ 4 को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में इन दिनों बाइक चोरी की घटनाओ पर अंकुश लगाने को लेकर पटना पुलिस ने ख़ास मुहीम छेड़ा है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहाँ गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजधानी में सक्रिय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह के आलिया, सैफी, अरमन सहित कुल 4 सदस्यों को शास्त्री नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शातिर गैंग के सदस्यों से पूछताछ कर पांच महंगी बाइक को बरामद किया है। शातिरों ने चोरी की बाइक को छुपाने के लिए पटना के एक बड़े निजी अस्पताल में बने बाइक स्टैंड को पनाहगार बनाया था। जहाँ से पुलिस  ने पांचो महँगी बाइक को बरामद किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार सभी बाइक चोरी कर पटना के सबसे बड़े अस्पताल के पार्किंग में चोरी की बाइक छुपा कर रख दिया करते थे। जहाँ समय मिलने पर उस बाइक की डिलीवरी उसके खरीदारों को कौड़ियों के भाव में किया करते थे। 

पकड़ में आये सभी गैंग के सदस्य समनपुरा के रहने वाला है। फिलहाल पुलिस इनसे कड़ी पूछताछ कर गिरोह के मुख्य सरगना की तलाश में जुट गई है। इस गिरोह के पकडे जाने के बाद बाइक चोरी की कई घटना का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News