बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइकर्स ने गर्भवती महिला से की मारपीट, मूकदर्शक बनी पुलिस पीड़िता को ही लेने लगी हिरासत में, हो गया बड़ा हंगामा

बाइकर्स ने गर्भवती महिला से की मारपीट, मूकदर्शक बनी पुलिस पीड़िता को ही लेने लगी हिरासत में, हो गया बड़ा हंगामा

MUZAFFARPUR :  बिहार में कहने को सुशासन है। महिलाओं के सुरक्षा का दंभ भरते हैं सुशासन बाबू के सरकार पर मुजफ्फरपुर से एक बार फिर तमाम दावों की पोल खुल गई। जब जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर में ट्रैफिक होने के कारण एक कार सवार महिला को बाइक सवार दो युवक ओवरटेक कर अपशब्द कहा गया। लेकिन ट्रैफिक जाम के कारण युवक ज्यादा दूर जा नहीं सका और महिला ने कार से उतर कर युवकों डांट फटकार लगाई। फिर यह बात बाइकर्स को हजम नहीं हुआ और उसने तुरंत अपने साथियों को फोन कर बुला लिया और उक्त कार सवार गर्भवती महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस के 112 वैन उक्त घटनास्थल के सामने खड़ी थी लेकिन  पुलिस सिर्फ तमाशा देखती रही। 

बाइकर्स के इस कुकृत्य का ट्रैफिक जाम में खड़े लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया जिसके बाद आनन-फानन में सभी वहां से निकल गए लेकिन पुलिस ने युवकों को पकड़ने और बीच-बचाव में आने तक की हिमाकत नहीं की इससे ग्रामीण और स्थानीय दुकानदार भी उग्र हो गए और पुलिस को खरी-खोटी सुना दी पुलिस भी वहां से लोगों के विरोध के बाद निकल गई। महिला ने भी पुलिसकर्मियों और लोगों को खूब सुनाई पुलिस कर्मियों को उक्त महिला ने कहीं की। इससे बढ़िया घरों में चूड़ियां पहन कर बैठ जाइए पुलिस विभाग काहे ज्वाइन कर लिए। 

पुलिस पर भरोसा नहीं

आज अगर यहां के लोगों ने हिम्मत नहीं जुटाई होती और उच्च को का विरोध नहीं किया होता तो ना जाने क्या हो जाता है मेरे साथ क्या यही सुशासन बाबू का सरकार यही है महिलाओं की सुरक्षा जहां पुलिस सिर्फ तमाशा देखती है। आप गुस्से से तमतमा हुई महिला अपनी कार स्टार्ट की और चल गई। लोगों ने कहा कि पुलिस में कंप्लेंट करिए तो महिला ने कहा कि जब नजर के सामने पुलिस की नजर बंद है तो कंप्लेंट करने से क्या लगता है आंखें थोड़ी खुल जाएगी।

 वही पूरे मामले पर पूछे जाने पर काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष दिगंबर कुमार ने कहा कि इस तरह की बातें सामने आई है। जांच पड़ताल की जा रही है किसी ने कोई कंप्लेन नहीं दर्ज कराया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को घटनास्थल भेजा गया था पुलिस ने जाकर जांच पड़ताल की है।

Suggested News