बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सुशासन दिवस के रूप में मनाई जाएगी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती, हजारों की संख्या में जुटेंगे बीजेपी कार्यकर्त्ता

मुजफ्फरपुर में सुशासन दिवस के रूप में मनाई जाएगी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती, हजारों की संख्या में जुटेंगे बीजेपी कार्यकर्त्ता

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में आगामी 25 दिसंबर को अटल जयंती के अवसर पर कांटी क्षेत्र के पानापुर हाई स्कूल के मैदान में बड़ी संख्या में अजीत समर्थक जुटेंगे। इस मौके पर कार्यकर्ताओं के द्वारा भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनके जन्मदिन पर  श्रद्धा सुमन अर्पित किया  जाएगा। भाजपा कार्यकर्ता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाएंगे।

उक्त निर्णय शनिवार को बीबीगंज स्थित पूर्ण मंत्री अजीत कुमार के आवास पर संपन्न हुए कार्यकर्ताओं की बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता  टीम अजीत कुमार के अध्यक्ष मुखिया इंद्र मोहन झा ने किया। बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी देते हुए पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने बताया की अटल जयंती पर पानापुर हाई स्कूल के मैदान में दस हजार से अधिक कार्यकर्ता साथी जुट कर स्वर्गीय वाजपेयी जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इस मौके पर सामूहिक भोज का भी आयोजन किया गया है।

कुमार ने कहा कि उक्त जुटान में मैं कार्यकर्ताओं के साथ बीते वर्ष की उपलब्धि व क्रियाकलाप पर चर्चा करते हुए वर्ष 2024 के कार्य योजना का एलान करुंगा। कुमार ने कहा कि उक्त कार्यक्रम के लिए जिले के दस हजार से अधिक कार्यकर्ता साथियों को आमंत्रित किया गया है। 

बैठक में साकेत रमन पांडे, कमलेश कांत गिरी, रमेश कुमार शर्मा , बिट्टू गुप्ता, राजकुमार सिंह, रणधीर कुमार सिंह, मंकू पाठक,पंचायत समिति सदस्य सोनू कुमार , पूर्व मुखिया शशि रंजन प्रसाद सिंह उर्फ डबलू सिंह, भोला कुशवाहा, सरोज कुमार चौधरी, सुनील शर्मा, अजय ठाकुर , मोहम्मद शमीम, उपेंद्र शाह , मुन्ना शाही , मनीष ठाकुर,मुखिया मुकूंद कुमार,सुमन कुमार सिंह ,नुनू मिश्रा,रंजीत चौधरी, विकाश पांडे, अशोक पासवान, नागेंद्र पंडित,इंदल शाह, प्रमोद पांडे , सुबोध चौधरी, शैलेंद्र त्रिवेदी आदि प्रमुख लोग उपस्थित थे।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News