बर्थडे पर शाहरुख की तस्वीर से रंग गई दुनिया की सबसे बड़ी इमारत ,इंस्टाग्राम पर दिया फैंस को धन्यवाद

बर्थडे पर शाहरुख की तस्वीर से रंग गई दुनिया की सबसे बड़ी इमारत ,इंस्टाग्राम पर दिया फैंस को धन्यवाद

DESK: बॉलीवुड के बादशाह  यानी शाहरुख खान  55 साल के हो गए हैं. 2 नवंबर को उनका बर्थडे था और उनेहोंने अपना बर्थडे  दुबई में परिवार के साथ मनाया. शाहरुख के बर्थडे पर भारत में ही नहीं बल्कि विदेशी फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं. शाहरुख खान के खास दिन पर दुबई से उन्हें खास तोहफा दिया गया  जिसको पाकर किंग खान काफी ज्यादा खुश नजर आए. दुबई में बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की कई सारी  तस्वीरें भी दिखाई गईं. इससे जुड़े फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे 

किंग खान ने   सोशल मीडिया पर इस तोहफे को लेकर  अपनी खुशी व्यक्त की  है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखकर काफी खुशी हो रही है. मेरे दोस्त मोहम्मद अलाबार ने मेरी अगली फिल्म के पहले ही मुझे स्क्रीन पर दिखा दिया. दुबई में मेरा अपना मेहमान होने के नाते, मेरे बच्चे इससे बहुत खुश हुए हैं. वहीं, दूसरी तरफ मैं भी इससे बहुत प्यार कर रहा हूं.

आपको बता दें कि शाहरुख की फोटो के अलावा उनके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. उनके दोस्त करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बुर्ज खलीफा के सामने काफी मजेदार अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखाई दे  रहे हैं.




करण जौहर ने ये वीडियो शेयर करते हुए एक खूबसूरत नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने दोस्त को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. करण जौहर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे शाहरुख. लव यू. खुदा करे कि ये रोशनियां हमेशा जगमगाती रहेंआपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किंग खान के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा इस कदर उनके रंग में रंग गया हो. इससे पहले भी उनके जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा ने उन्हें शानदार अंदाज में बधाई दी थी.


Find Us on Facebook

Trending News