बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना संकट के बीच पटना में बंद हो गई बिस्कुट फैक्ट्री, सैकड़ों कर्मचारी हो गए बेरोजगार

कोरोना संकट के बीच पटना में बंद हो गई बिस्कुट फैक्ट्री, सैकड़ों कर्मचारी हो गए बेरोजगार

PATNA: बिहार में कोरोना संकट के बीच एक और संकट वाली बड़ी खबर आई है, लकी बिस्कुट कंपनी ने पटनासिटी में अपनी फैक्ट्री बंद कर दी है .इस संबंध में कंपनी प्रबंधन की तरफ से नोटिस चस्पा कर अपने सभी कर्मियों को सूचित किया गया है.

कंपनी की तरफ से नोटिस में कहा गया है कि, 27 अप्रैल 2020 से किसी भी कामगारों का प्रवेश कारखाना परिसर में वर्जित होगा. अगर कामगार उक्त तिथि के बाद भी कारखाना परिसर में प्रवेश की कोशिश करेंगे तो वह गैरकानूनी कार्य होगा, साथ ही कानून के दायरे में दंडनीय अपराध भी होगा.सभी कामगार निश्चित रूप से इस बात का ध्यान रखेंगे.

कंपनी ने आगे कहा है कि कारखाना में कार्यरत अपने सभी कामगारों को हम विश्वास दिलाना चाहते हैं कि उनका जो भी न्यायोचित बकाया कंपनी के ऊपर बनेगा उसका भुगतान यथाशीघ्र करने का प्रयास किया जाएगा.

लकी बिस्कुट कंपनी ने अपनी फैक्ट्री बंद किए जाने की सूचना बिहार के उप श्रम आयुक्त को भी भेज दी है.बता दें कि इस कंपनी में सैंकड़ों मजदूर काम करते थे।लेकिन कंपनी ने अचानक कारखाना को बंद कर दिया है।इससे सैकंड़ों लोग बेरोजगार हो गए।कंपनी बंद होने की खबर मिलते हीं बड़ी संख्या में मजदूर कंपनी गेट पर पहुंच गए।सूचना मिलते हीं स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और समझा कर मामले को शांत कराया।

Suggested News