बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी ने तेजस्वी को दी सलाह, रिएक्टिव की जगह क्रिएटिव और निगेटिव की जगह पॉजिटिव पॉलिटिक्स करें

बीजेपी ने तेजस्वी को दी सलाह, रिएक्टिव की जगह क्रिएटिव और निगेटिव की जगह पॉजिटिव पॉलिटिक्स करें

PATNA: तेजस्वी यादव ने आज फेसबुक लाइव के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। सोमवार को मुख्यमंत्री को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि आपसे बिहार का शासन नहीं चल पा रहा है। कुर्सी हमें दे दीजिए, सरकार चलाकर दिखा देंगे। इसके बाद बीजेपी ने नेता प्रतिपक्ष को सलाह दी है कि बेहतर नेता विपक्ष बनने के लिए कोविड में रिएक्टिव की जगह क्रिएटिव और निगेटिव की जगह पॉजिटिव पॉलिटिक्स करें।  

पॉजिटिव पॉलिटिक्स करें तेजस्वी-BJP

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ० निखिल आनंद ने कहा है कि तेजस्वी यादव खबरों की सुर्खियों में बने रहने के लिए अति आलोचनात्मक और निगेटिव राजनीति के पर्याय बनते जा रहे हैं। तेजस्वी यादव को बेहतर नेता विपक्ष बनने के लिए सलाह है कि वे रिएक्टिव की जगह क्रिएटिव और निगेटिव की जगह पॉजिटिव पॉलिटिक्स करें। कितनी हास्यास्पद सी बात है कि देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और स्वास्थ्य मंत्री डॉ० हर्षवर्द्धन जब कोविड की दवा 2डीजी की पहली खेप जारी कर रहे थे तो सरकार और डीआरडीओ को बधाई देने की बजाय तेजस्वी फ़ेसबुक पर कुंठा प्रलाप कर रहे थे।

डॉ० निखिल आनंद ने नेता विपक्ष से अपील करते हुए कहा कि भाई तेजस्वी जी को निगेटिव माहौल बनाकर सतही राजनीति करने की बजाय कोविड के खिलाफ लड़ाई में सरकार के प्रति सहयोगी भूमिका निभाना चाहिए। कोविड के खिलाफ जारी अभियान के बीच तेजस्वी को ऐसे बयानों से बचना चाहिए जिससे आम जनता दिग्भ्रमित और हतोत्साहित हो। कोविड के खिलाफ जाति- धर्म- पार्टी से ऊपर उठकर सामुहिक लड़ाई लड़ने की जरूरत को तेजस्वी समझे।

निखिल आनंद ने केंद्र सरकार और डीआरडीओ के वैज्ञानिकों को कोविड की नई दवा के लिए बधाई देते हुए कहा कि कोविड के खिलाफ जारी विश्वव्यापी जंग में भारत की अग्रणी भूमिका एक बार फिर साबित हुई है। भारत ने कोविड टीकाकरण के अभियान को बखूबी संचालित किया है और अब 2डीजी दवा की मारक क्षमता कोविड के इलाज में महत्वपूर्ण भमिका निभाएगी। भारत सरकार कोविड के खात्मे के लिए कृतसंकल्पित है।

Suggested News