बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीट पेपर लीक मामले पर बीजेपी और आरजेडी आमने-सामने, पेपर लीक मामले में मनोज झा का बड़ा दावा- आरोपियों के साथ नीतीश कुमार, जदयू और बीजेपी का है संबंध

नीट पेपर लीक मामले पर बीजेपी और आरजेडी आमने-सामने,  पेपर लीक मामले में मनोज झा का बड़ा दावा- आरोपियों के साथ नीतीश कुमार, जदयू और बीजेपी का है संबंध

दिल्ली- नीट पेपर लीक मामले को लेकर एक तरफ पूरे देश में चर्चाएं तेज हैं तो वहीं इस मामले में सियासत भी चरम पर है.  सड़क से लेकर संसद तक नीट पेपर लीक मुद्दे की गूंज सुनाई देने लगी है. इससे पहले राजद सांसद  मनोज झा ने आज इस मुद्दे को लेकर बड़ी बात कह दी है.

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि .भारत में सभी पेपर लीक का बिहार गुजरात कनेक्शन है. अगर बीजेपी और जेडी(यू) उन्हें नहीं बचा रहे हैं, तो अपराधी कैसे छुपे हुए हैं?

मनोज झा ने जदयू से संजीव के  कनेक्शन को उजागर किया है. संजीव मुखिया अबतक इस पूरे कांड का मास्टर माइंड बताया जा रहा है.हालांकि इसमें अभी कई खुलासे हो रहे हैं.

झा ने कहा कि पेपर (NEET-UG) रद्द किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि  आप छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते. यह NTA एक धोखाधड़ी है. इसे खत्म किया जाना चाहिए.

राजद सांसद ने कहा कि आप बिना लीक के एक भी परीक्षा आयोजित नहीं कर सकते... आप पूरी तरह से विफल हैं. मनोज झा ने आरोप लगाते हुए कहा कि आपको छात्रों से माफ़ी मांगनी चाहिए..." 

राजद सांसद ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सबसे जरूरी बात ये है कि नीट की परीक्षा रद्द कर देनी चाहिए और साथ ही NTA नाम की संस्था को बंगाल की खाड़ी में फेंक देना चाहिए. एक देश एक एग्जाम कराने में ये सरकार पूरी तरह से फेल है। इस्तीफा मोदी सरकार में नहीं हुआ करता था लेकिन अब मोदी सरकार नहीं है, NDA की सरकार ह। अब तो इस्तीफा होगा, ये सरकार संसद मैनेज कर सकती है, सड़क मैनेज नहीं कर पाएगी. 

रिपोर्ट- धीरज कुमार सिंह

Suggested News