फोटो के फेरा में फंसे JDU नेता! बीजेपी ने पूछा, ऑरिजिनल राहुल गांधी कौन...नीतीश कुमार की राहुल गांधी से मुलाक़ात नहीं हुई?

फोटो के फेरा में फंसे JDU नेता! बीजेपी ने पूछा, ऑरिजिनल राहुल गांधी कौन...नीतीश कुमार की राहुल गांधी से मुलाक़ात नहीं हुई?

PATNA:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष की गोलबंदी को लेकर तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। नीतीश कुमार सोमवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी। नीतीश कुमार ने राहुल गांधी से मुलाकात की तस्वीर को साझा किया था। सीएम के करीबी व मंत्री अशोक चौधरी-संजय झा भी दिल्ली दौरे में साथ हैं। अशोक चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को साझा किया है। इसके बाद बीजेपी को बोलने का मौका मिल गया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दो तस्वीर साझा किया है। एक ही दिन राहुल गांधी की दो तरह की तस्वीर सामने आने के बाद भाजपा को बोलने का मौका मिल गया। तस्वीर के माध्यम से बीजेपी के फायर ब्रांड नेता पूछा कि दोनों तस्वीर में ऑरिजिनल राहुल गांधी कौन हैं? क्या नीतीश कुमार की राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हुई? 

तस्वीर के फेरा में फंसे जेडीयू नेता 

दरअसल, गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की दो तस्वीर को शेयर किया है. एक तस्वीर में सीएम नीतीश हैं और राहुल की दूसरी तस्वीर में पुराने कांग्रेसी व वर्तमान में नीतीश कुमार के बेहद करीबी अशोक चौधऱी दिख रहे हैं। राहुल गांधी की एक तस्वीर में वे दाढ़ी बढ़ाये दिख रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में क्लीनशेव हैं। ऐसे में एक ही दिन दो तस्वीर डाले जाने के बाद भाजपा को तंज कसने का मौका मिल गया है। केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर निशाना साधा है। साथ ही लोगों से पूछा है कि दोनों में ऑरिजिनल राहुल गांधी कौन है?  यह दोनों पोस्ट एक ही दिन डाले गए हैं। क्या नीतीश कुमार की राहुल गांधी से मुलाक़ात नहीं हुई?

अशोक चौधरी ने शेयर की पुरानी तस्वीर 

सोमवार को  पहले नीतीश-राहुल मुलाकात की तस्वीर सामने आई। उसके बाद उनके साथ दिल्ली गये भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने तस्वीर शेयर किया। अशोक चौधरी ने ट्वीटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा आज तकरीबन 5 वर्षों के अंतराल के बाद अपार संभावनाओं और नई उम्मीदों के स्वरूप में मुख्यमंत्री जी के साथ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से सार्थक मुलाकात एवं विशेष चर्चा हुई। एक मजबूत विपक्ष की नींव रखी जा रही है, जिसका एकमात्र लक्ष्य राष्ट्रकल्याण और जनहित है। हालांकि फेसबुक पर उन्होंने तस्वीर को फाइल बताया लेकिन ट्वीटर पर पुरानी तस्वीर की चर्चा नहीं की। 

Find Us on Facebook

Trending News