बिहार बीजेपी चीफ संजय जायसवाल ने दिया राबड़ी-तेज को करारा जवाब, कहा- RJD की सोच ही यही है

बिहार बीजेपी चीफ संजय जायसवाल ने दिया राबड़ी-तेज को करारा जवाब, कहा- RJD की सोच ही यही है

पटना : पीएम मोदी के भोजपुरी वाले ट्वीट के बाद बिहार में मचे सियासी घमासान मचा हुआ है. पीएम मोदी के भोजपुरी वाले ट्वीट के बाद राजद ने मोर्चा खोल दिया था. राबड़ी और तेजप्रताप ने पीएम मोदी के ट्वीट पर तंज कसा तो अब बीजेपी ने भी आक्रमक तेवर अपना लिया है. बिहार बीजेपी चीफ संजय जायसवाल ने आरजेडी पर अटैक किया है.

RJD की सोच अपने क्षेत्र से बाहर नहीं जाती
ट्वीट पर मचे सियासी बवाल के बाद अब बिहार बीजेपी चीफ संजय जायसवाल ने आरजेडी पर हमला करते हुए कहा कि राजद अपनी सोच से बाहर नहीं जाती. इस लिए पीएम मोदी की घोषणा पर अपनी छोटी सोच समाने रख रही है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि ये योजना पूरे देश के लिए है. 

राबड़ी और तेजप्रताप ने किया था तंज
पीएम मोदी के भोजपुरी वाले ट्वीट पर राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर तंज कसा था. राबड़ी देवी ने कहा था कि भाषण नहीं राशन चाहिए तो तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के भोजपुरी के ट्वीट बिहार के चुनाव से जोड़ दिया था.

पीएम मोदी ने कल किया था ऐलान
आपको बता दें कि कल यानि मंगलवार को पीएम मोदी ने ने देश को संबोधित करते हुए गरीबों को नवंबर तक पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों मुफ्त राशन मुहैया कराने की घोषणा की थी. पीएम मोदी ने कहा कि त्योहारों का समय खर्च भी बढ़ाता है. फैसला लिया गया है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का विस्तार अब दिवाली और छठ पूजा तक, यानी नवंबर के आखिरी तक कर दिया जाएगा. प्रत्येक परिवार को हर महीने पांच किलो गेहूं या चावल औऱ एक किलो चना दिया जाएगा. इसमें 90 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च होंगे.

Find Us on Facebook

Trending News