बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा उम्मीदवार वोट मांगने के बदले बीच सड़क पर महिला को पकड़कर लेने लगे चुम्मा... अब भारी बवाल, विपक्ष ने बीजेपी को घेरा

भाजपा उम्मीदवार वोट मांगने के बदले बीच सड़क पर महिला को पकड़कर लेने लगे चुम्मा... अब भारी बवाल, विपक्ष ने बीजेपी को घेरा

DESK. भाजपा उम्मीदवार एक महिला को सरेराह चूमने के मामले में आलोचनाओं से घिर गए हैं. महिला को बीच सड़क पर सबके सामने चूमने वाले भाजपा उम्मीदवार उत्तरी मालदा से हैं जो मौजूदा समय मेंइसी सीट से सांसद हैं. अब उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग भाजपा की जमकर आलोचना कर रहे हैं. संस्कार और शुचिता की बातें करने वाली भाजपा को लोग सोशल मीडिया पर जमकर कोस रहे हैं. 

इस घटना को लेकर कांग्रेस और टीएमसी ने भाजपा पर निशाना साधा है। घटना सोमवार की है। भाजपा उम्मीदवार खगेन अपने संसदीय क्षेत्र के श्रीहिपुर गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक महिला को देखा। वह महिला के पास गए, उसके चेहरे को पकड़ा और किस कर लिया। महिला को चूमते हुए खगेन मुर्मू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

तृणमूल कांग्रेस ने खगेन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही लिखा है, “अगर आपको जो देख रहे हैं उसपर यकीन नहीं हो रहा है तो आइए हम स्थिति स्पष्ट करते हैं। जी हां, ये हैं बीजेपी सांसद और मालदा उत्तर से उम्मीदवार खगेन मुर्मू। इन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान अपनी मर्जी से एक महिला को चूमा है। महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसद से लेकर बंगाली महिलाओं के बारे में अश्लील गाने बनाने वाले नेताओं तक, बीजेपी में महिला विरोधी नेताओं की कोई कमी नहीं है।”

Suggested News