बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जीवन कुमार ने किया नामांकन, कहा शिक्षकों की समस्याओं दूर करना होगी प्राथमिकता

गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जीवन कुमार ने किया नामांकन, कहा शिक्षकों की समस्याओं दूर करना होगी प्राथमिकता

GAYA : बिहार विधान परिषद चुनाव 2023 के तहत शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए नामांकन का दौर जारी है। भाजपा के  उम्मीदवार जीवन कुमार ने भी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र गया से नामांकन पर्चा भरा। नामांकन पर्चा भरने के बाद  के समर्थकों ने फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। 

इसके बाद विभिन्न जगहों पर सभा का आयोजन किया गया। वही जीवन कुमार ने कहा कि गया शिक्षक निर्वाचन सीट से हमने अपना नामांकन पर्चा भरा है। शिक्षकों की समस्याओं को दूर करना ही हमारी प्राथमिकता होगी। 

बता दें की बिहार विधान परिषद के शिक्षक एवं स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की चार सीटों पर 31 मार्च को होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। सारण स्नातक क्षेत्र से डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह को प्रत्याशी बनाया है। गया स्नातक क्षेत्र से अवधेश नारायण सिंह और कोशी शिक्ष क्षेत्र से रंजन कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। 

वहीं सारण शिक्षक क्षेत्र से धर्मेंद्र सिंह पर दांव खेला है। भाजपा के कब्जे में केवल गया स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की सीट है। अवधेश नारायण सिंह यहां से लगातार जीतते रहे हैं। बीजेपी ने एक बार फिर से उन पर भरोसा जताया है। वहीँ शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जीवन कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट


Suggested News