बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने जीत की लगाई हैट्रिक, राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य को 13 हज़ार वोटों से दिया शिकस्त

सारण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने जीत की लगाई हैट्रिक, राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य को 13 हज़ार वोटों से दिया शिकस्त

CHAPRA : देश की सबसे बड़ी पंचायत के लिए हुए चुनावो में  सारण से एक बार फिर से भाजपा के राजीव प्रताप रूड़ी ने जीत हासिल की है।। इस जीत के साथ ही सारण संसदीय सीट से भाजपा के राजीव प्रताप रूड़ी ने जीत की हैट्रिक लगाई है। 

छपरा शहर के बाजार समिति में मंगलवार को हुई मतगणना में भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूड़ी ने राजद  प्रत्याशी रोहिणी आचार्य को 13 हजार वोटों से हराकर लगातार तीसरी बार सारण संसदीय सीट से सांसद बने।जीत के बाद मिडिया से मुखातिब होते हुए सारण सांसद राजीव प्रताप रूड़ी  ने इस जीत को सारण की जनता की जीत बताया। 

वहीँ क्षेत्र से हैट्रिक लगाने का श्रेय सारण की जनता को दिया। साथ ही सबको साथ लेकर छपरा का विकास करना ही अपना मुख्य ध्येय बताया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए के साथ रहने के सवाल का जवाब देते हुए सांसद रुड़ी ने कहा कि ऐसे सवालों का कोई मतलब नहीं है। मुख्यमंत्री एनडीए के साथ है और एनडीए के साथ रहेंगे। देश में एनडीए की सीटें कम आने के सवाल का जवाब देते हुए सारण सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने कहा कि देश में एकबार फिर से पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बन रही है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News