बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय गोलीकांड के घायलों को देखने PMCH पहुंचा भाजपा का प्रतिनिधिमंडल, परिजनों को हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

लखीसराय गोलीकांड के घायलों को देखने PMCH पहुंचा भाजपा का प्रतिनिधिमंडल, परिजनों को हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

LAKHISARAI : लखीसराय में सोमवार को एक व्यक्ति द्वारा टारगेट कर एक ब्राह्मण परिवार के छह सदस्यों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। इस घटना में घायल हुए लोगों को देखने और उनका हालचाल जानने भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल पीएमसीएच पहुंचा। 



भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने जहां घायलों को देखा वहीं उनके परिजनों से मिलकर उनका हालचाल जाना। प्रतिनिधिमंडल ने परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है। 



प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी, उपाध्यक्ष संतोष पाठक,  मीडिया संयोजक दानिश इकबाल, प्रवक्ता संजीव मिश्र , कुंतल कृष्ण, प्रभाकर मिश्र शामिल रहे। 



महामंत्री मिथिलेश तिवारी  ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल पीएमसीएच के अधिकारियों से भी मुलाकात की और इलाज में किसी भी तरह को कोताही नहीं बरतने का आग्रह करते हुए इलाज का उचित प्रबंध करने की अपील की। 



भाजपा प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि ऐसी घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा अब तक ऐसे जघन्य घटना को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी नहीं होना भी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाता है।    प्रतिनिधिमंडल ने आरोपी को जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।



बता दें आज सुबह लखीसराय में हुए गोलीकांड में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को पटना पीएमसीएच रेफर किया गया था, जिसमें वह युवती भी शामिल है, जिसके लिए सनकी युवक ने इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। 


Suggested News