लालू को बंधक बनाए जाने की बात पर भाजपा ने जताई चिंता, राजद और तेजस्वी से मांगा स्पष्टीकरण

लालू को बंधक बनाए जाने की बात पर भाजपा ने जताई चिंता, राजद और तेजस्वी से मांगा स्पष्टीकरण

PATNA : लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप के बंधक वाले बयान के बाद सभी पार्टियों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जहां जदयू का कहना है कि हमारी सरकार उन्हें बंधन मुक्त कराने के लिए तैयार है, वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक दुश्मन रहे भाजपा को अब लालू प्रसाद को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर दी है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि तेज प्रताप ने जो आरोप लगाए हैं, वह बेहद ही गंभीर है, क्यों कि यह बिहार के एक राजनीतिक चेहरे से जुड़ा है। अगर तेज प्रताप ऐसा कह रहे हैं तो इस पर राजद को जवाब देना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि "आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं। हमारे बीच राजनीतिक आरोप- प्रत्यारोप, विरोध- प्रतिरोध होता रहता है लेकिन निजी तौर पर हमसब उनका दिल से बहुत सम्मान करते हैं। लालू जी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने पिताजी के बारे में कुछ लोगों द्वारा दिल्ली में बंधक बनाकर रखने की बातें सार्वजनिक तौर पर कही है, जो गंभीर बातें है। हालांकि ये विषय लालू जी के परिवार का निहायत ही अंदरूनी, व्यक्तिगत और पारिवारिक मामला है लेकिन हम सबकी चिंता भी स्वाभाविक हैं। 

तेजस्वी दें जवाब

अब इस तरह की गंभीर बातें सुनकर जो हमारी चिंता है उसपर परिवार की ओर से कोई व्यक्ति या फिर स्वयं भाई तेजस्वी यादव जी ही स्पष्टीकरण दे दें तो बेहतर होगा क्योंकि हमसब सहित उनके सभी चाहने वाले भी लालूजी के स्वस्थ, सुरक्षित होने को लेकर आश्वस्त हो सकते हैं। हम सभी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि आदरणीय लालू जी हमेशा स्वस्थ, खुशहाल, सुरक्षित रहें और दीर्घायु हों।"

तेजस्वी ने किया इनकार

वही दूसरी तरफ रविवार सुबह पटना लौटे तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें कोई बंधक नहीं बना सकता है, उनका व्यक्तित्व ऐसा है। तेजस्वी ने बंधक बनाए जाने की बातों से इनकार कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News