पप्पू यादव के मुंह काला करनेवाले बयान पर भड़की बीजेपी, कहा गंभीर राजनीति करें जाप सुप्रीमो

पप्पू यादव के मुंह काला करनेवाले बयान पर भड़की बीजेपी, कहा गंभीर राजनीति करें जाप सुप्रीमो

PATNA : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा की पप्पू यादव लंबे समय से राजनीति करते आ रहे हैं। लेकिन उनके राजनीतिक करियर में देखा गया है कि अपनी बातों को गोल-गोल घुमाते हैं। साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को भरमाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आता है तो सिर्फ और सिर्फ भाभी और अपने लिए चुनाव प्रचार प्रसार करते हैं। आज तक पप्पू यादव किसी को सांसद या विधायक बनाने का काम नहीं किए हैं। उन्होंने कभी गंभीर राजनीति नहीं किया हैं। यही कारण है कि जनता उन्हें सबक सिखाती है। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि अभी उन्हें गंभीर और सौहार्दपूर्ण राजनीति करने की आवश्यकता है।

गौरतलब है की पप्पू यादव ने कल ट्विट कर बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा की बिहार का विरोध बीजेपी के जीन में है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग का किसी दूसरे राज्य और वहां के नेताओं ने विरोध नहीं किया। पर बीजेपी वालों ने किया है। मैं बिहारवासियों से आह्वान करता हूं की बीजेपी वाले जहां दिखें उनका मुंह काला कर बिहार के हक की आवाज बुलंद करें।

उधर शराबबंदी को लेकर निखिल आनंद ने कहा कि बिहार सरकार शत प्रतिशत इसे लागू करवाने में प्रयासरत है। बिहार में जो भी कानून बने हैं। उसको सरकार नियम पूर्वक पालन करवा रही है। साथ ही साथ जो भी दोषी हैं। उन पर भी कार्रवाई हो रही है। लेकिन कानून बनते हैं तो यह नहीं कहा जा सकता है कि हंड्रेड परसेंट लागू हो। कुछ उसमें कमी देखने के लिए मिलती है। कई तरह के कानून बनाए गए हैं। शराब बंदी हो, अपराध हो, बलात्कार हो कई कानून बने और उसका असर भी बिहार में देखने के लिए मिल रहा है। जो लोग कह रहे हैं कि शराबबंदी असफल है। मैं उन लोगों को कह देना चाहता हूं कि अगर आपके पास सबूत है तो आप सरकार को बताएं सरकार की मदद करें न कि बयानबाजी करें।

वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News