BJP ने सहयोगी दल को दिया खुला चैलेंज, JDU के कद्दावर नेता को हराने वाले 'राजेन्द्र सिंह' को दल में कराया शामिल

BJP ने सहयोगी दल को दिया खुला चैलेंज, JDU के कद्दावर नेता को हराने वाले 'राजेन्द्र सिंह' को दल में कराया शामिल

PATNA: बिहार बीजेपी व जेडीयू की तल्खी और बढ़ते जा रही है। जेडीयू की परवाह किये बिना बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में लोजपा में शामिल हो जेडीयू के कद्दावर नेता को हराने वाले राजेन्द्र सिंह को फिर से दल में शामिल करा लिया है। बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने आज राजेन्द्र सिंह को दल में शामिल करा लिया। दल में शामिल करा बीजेपी ने अपने सहयोगी जेडीयू को साफ मैसेज दे दिया है। 

जानकारी के अनुसार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने आज बेतिया स्थित अपने आवास पर राजेन्द्र सिंह को दल में शामिल कराया . बता दें, राजेन्द्र सिंह पहले बिहार बीजेपी में उपाध्यक्ष थे। 2020 विस चुनाव के दौरान ये लोजपा में शामिल होकर रोहतास के दिनारा सीट से चुनाव लड़े थे। हालांकि बाद में बीजेपी ने राजेन्द्र सिंह को दल से निकाल दिया था। राजेन्द्र सिंह ने उस सीट पर नीतीश कैबिनेट के मंत्री रहे व जेडीयू के कद्दावर नेता जय कुमार सिंह को तीसरे नंबर पर ढ़केल दिया था। लोजपा के टिकट पर राजेन्द्र सिंह दूसरे नंबर पर रहे थे। 

वैसा राजेन्द्र सिंह को बीजेपी में लाने के लिए काफी दिनों से चर्चा थी। अब जाकर उन्हें दल में शामिल कराया गया है। जेडीयू का साफ मानना है कि बीजेपी ने पर्दे के पीछे से राजनीति कर दो दर्जन से अधिक सीटों पर नुकसान पहुंचाई है। इनमें से एक दिनारा सीट भी है जहां से जेडीयू के बड़े नेता की हार हो गई थी। अब राजेन्द्र सिंह को दल में शामिल करा कर बीजेपी ने सहयोगी दल जेडीयू को चैलेंज दिया है।  

Find Us on Facebook

Trending News