बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव का चारा घोटाला गिनाकर छतीसगढ़ में भाजपा मांग रही वोट... योगी आदित्यनाथ के निशाने पर राजद सुप्रीमो

लालू यादव का चारा घोटाला गिनाकर छतीसगढ़ में भाजपा मांग रही वोट... योगी आदित्यनाथ के निशाने पर राजद सुप्रीमो

पटना. चारा घोटाले में सजायाफ्ता हो चुके राजद सुप्रीमो लालू यादव का नाम इन दिनों छतीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार में खूब लिया जा रहा है. बाकयदा भाजपा की ओर से लालू यादव का नाम लेकर छतीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा जा रहा है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को भानुप्रतापपुर में एक चुनावी रैली में लालू यादव के नाम के सहारे कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया. 

छत्तीसगढ़ भानुप्रतापपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ  ने कहा की छतीसगढ़ में कांग्रेस सत्तासीन है. वहीं इनके एक साथी ने बिहार में चारा घोटाला किया था. उनका इशारा लालू यादव की ओर था जो चारा घोटाले में दोषी करार दिए जा चुके हैं. योगी ने कहा कि कांग्रेस के एक साथी (राजद) ने बिहार में चारा घोटाला किया था और छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला किया गया है. यही इन लोगों की प्रकृति है. उन्होंने कथित आरोप लगाया कि कांग्रेस की छतीसगढ़ सरकार राज्य की की जनता के साथ उसी तरह से धोखाधड़ी कर रही है जैसे बिहार में हुआ था. इन्हें विकास से कोई लेना-देना नहीं है.

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी सरकार जो झूठ बोलती है. एक सरकार जो किसानों का शोषण करती है. उन्हें एक पल भी रहने का अधिकार नहीं है. लोकतंत्र में आपका अधिकार है. आपने सत्ता दी है तो ले भी सकते हो. उन्होंने कहा कि झूठ बोलना, सत्ता हासिल करना और फिर भ्रष्टाचार करना कांग्रेस का स्वभाव है.

Suggested News