बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के भगावे के बा नू, रउआ लोग के आशीर्वाद बा नू, लड़ाई लडे़ के बा नू.... , बक्सर में भोजपुरी अंदाज में तेजस्वी यादव ने जनता का जीता दिल...

भाजपा के भगावे के बा नू, रउआ लोग के आशीर्वाद बा नू, लड़ाई लडे़ के बा नू.... , बक्सर में भोजपुरी अंदाज में तेजस्वी यादव ने जनता का जीता दिल...

BUXAR: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर निकले हैं। इस दौरान वह सूबे के हर जिले में पहुंचकर अपने 17 महीनों के कार्यकाल में किए गए कामों को जनता के सामने रख रहे हैं। इसी कड़ी में आज तेजस्वी यादव बक्सर पहुंचे। जहां उन्होंने भोजपुरी में जनता से बातचीत कर अगले लोकसभा चुनाव में केंद्र सरकार को और विधानसभा चुनाव में एनडीए सरकार को सत्ता से हटाने के लिए साथ मांगा। उन्होंने जनता से ठेठ भोजपुरी भाषा में पूछा कि, भाजपा के भगावे के बा ना, रउआ लोग के आशीर्वाद बा नू, लड़ाई लडे़ के बा नू.... जीते के बा नू, पक्का नू,.. तेजस्वी यादव के इन सवालों पर जनता ने ऊंचे स्वर में हां बोलर उनका अभिवादन किया। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि हम आगे का लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे भी आप सब अपना साथ बनाएं रखिएगा। 

इन कामों को करने की थी योजना

वहीं इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बताया कि अगर वह अभी डिप्टी सीएम रहते तो उन्हें कितने सारे काम करने थे। तेजस्वी यादव ने कहा कि, हमलोगों ने योजना बनाई थी कि जिस परिवार में नौकरी नहीं है उस परिवार को 2 लाख रुपया देंगे। जो भूमिहीन लोग हैं उनको जमीन लेने के लिए 1 लाख रुपया देंगे। जो लोग घर नहीं बना पा रहे उनको 1 लाख 20 हजार रुपए देते। उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना के बाद इन सभी मुद्दों पर हमें काम करना था। करीब 96 लाख परिवार को हमें आर्थिक सहायता करना था। 

तेजस्वी के चच्चा का हाईजैक

तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम तो काम करिए रहे थे, लेकिन तब तक मेरे चाचा को हाईचैक कर लिया गया। पहले मेरे चाचा कहते थे कि मीडिया वालों पर केंद्र सरकार का कब्जा हो गया है, लेकिन अब उनके ऊपर ही कब्जा हो गया है। उन्होंने कहा कि हम जनता से अपील करते हैं कि आप सभी एक साथ रहिए। राजद सभी का पार्टी है। राजद सबका सम्मान करती है। हमें मौका मिलेगा तो हम हर क्षेत्र में काम करेंगे। हर जाति के लोगों को प्रतिनिधित्व का मौका देंगे। उन्होंने कहा कि, हम तो विधानसभा ने पूछे ही थे कि पीएम मोदी की गांरटी देने वाले लोग बताएं पीएम मोदी गारंटी लेंगे की मेरे चाचा नहीं पलटेंगे। 

पटना आवे के बा ना...

मालूम हो कि तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा 1 मार्च को खत्म हो जाएगी। जिसके बाद 3 मार्च को पटना में तेजस्वी बड़ी रैली का आयोजन करने वाले हैं। इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू यादव भी मौजूद रहेंगे। तेजस्वी यादव अपनी यात्रा के दौरान सभी को पटना आने का बुलावा दे रहे हैं। उन्होंने जनता से पूछा कि पटना आवे के बा ना, आप सभी पटना आएं वहां बहुत बड़ी रैली होगी और वहीं से मोदी सरकार का पतन भी शुरू होगा।    

Suggested News