बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंग - कानून का इकबाल खत्म! BJP प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियों ने मुंगेर में मारी गोली, हालत नाज़ुक

बिग ब्रेकिंग -  कानून का इकबाल खत्म! BJP प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियों ने मुंगेर में मारी गोली, हालत नाज़ुक

मुंगेर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियो ने मुंगेर में गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। अपराधियों ने उन्हे इवनिंग कॉलेज के पास गोली मारी है। घायल नेता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है । जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जिसके बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।


बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां अपराधियों ने बीजेपी के बड़े नेता माने जानेवाले और पार्टी  प्रवक्ता में एकमात्र मुस्लिम चेहरा अजफर शम्सी को गोली मार कर हत्या की कोशिश की है। मामले में बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जैसवाल ने डीजीपी से बात कर अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

एक दिन पहले ही अजफर शम्सी बिहार के डिप्टी सीएम रेणु देवी से मुलाकात करने पटना पहुंचे थे। जहां उन्होंने कई मुद्दों पर उनसे बात की थी।

राजद ने उठाए सवाल

मामले में राजद ने एक बार फिर से प्रदेश सरकार पर सवाल उठाया है। पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा कि बिहार में अपराध का आलम यह है कि सुबह घर से निकलते हुए इस बात का डर लगता है कि उनके साथ कोई हादसा नहीं हो जाए। अब अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि उनके अपने ही नेताओं को निशाना बनाया जाने लगा है


Suggested News