बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के 30 स्टार प्रचारकों में 5 कोरोना पाॅजिटीव, दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में आ सकती हैं मुश्किलें, ये हैं 5 प्रमुख स्टार प्रचारक..

बीजेपी के 30 स्टार प्रचारकों में 5 कोरोना पाॅजिटीव, दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में आ सकती हैं मुश्किलें, ये हैं 5 प्रमुख स्टार प्रचारक..

पटना... कोरोना काल में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राजनीतिक दलों के नेता एक दिन में 6 से 7 जनसभा करने पहुंच रहे हैं। चुनाव प्रचार तेज होते ही कई दलों के स्टार प्रचार कोरोना से प्रभावति भी होते नजर आए हैं। इनमें भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का नाम सबसे उपर है। अभी तक पांच बीजेपी नेता कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं और उसके सहयोगी वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी भी संक्रमित हैं। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के 30 स्टार प्रचारकों में पांच नेता इन दिनों कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 

स्मृति ईरानी

बीजेपी की कद्दावर नेता केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद ही ट्वीट कर कहा है, मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। स्मृति ईरानी ने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

देवेंद्र फडणवीस

बिहार चुनाव की कमान संभालने वाले प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस भी शामिल हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो मुंबई में ही होम क्वारेंटाइन में चले गए हैं। ऐसे में उन्होंने खुद को बिहार चुनाव से दूर कर लिया है। 

सुशील मोदी

बिहार में बीजेपी का चेहरा माने जाने वाले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 22 अक्टूबर को कोरोना संक्रमित होने के बाद सुशील कुमार मोदी को एम्स के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बुधवार को उन्हें एम्स से छुट्टी दे दी गई 

शाहनवाज हुसैन

बिहार में बीजेपी का मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले शाहनवाज हुसैन विधानसभा चुनाव में प्रचार में जुटे हुए थे, लेकिन 22 अक्टूबर को वो कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। शाहनवाज हुसैन ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोना संक्रमित होने की वजह से एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

राजीव प्रताप रूडी

बिहार के सारण से सांसद और बीजेपी के स्टार प्रचारक राजीव प्रताप रूडी चुनावी अभियान को धार देने में जुटे हुए थे, लेकिन 22 अक्टूबर को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई। संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारेंटाइन कर रखा है। 

मुकेश सहनी

बिहार में बीजेपी की सहोयगी विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मुकेश सहनी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि बिहार चुनाव में मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी के 11 उम्मीदवार मैदान में हैं। दूसरे चरण का चुनाव उनकी पार्टी के लिए काफी अहम है और वो खुद पार्टी का चेहरा हैं। 


Suggested News