तेजस्वी के करीबी का बड़ा दावा - भाजपा को छोड़ तेजस्वी को गले लगाएंगे नीतीश कुमार

तेजस्वी के करीबी का बड़ा दावा -  भाजपा को छोड़ तेजस्वी को गले लगाएंगे नीतीश कुमार

पटना।  बिहार की सियासत में इन दिनों उत्तल पुथल का माहौल देखने को मिल रहा है भले ही एनडीए की सरकार बन गई हो शपथ ग्रहण हो गया हो लेकिन मंत्री परिषद का विस्तार नहीं होना कई सवाल खड़े करता है क्या सब कुछ ऑल इज वेल है भाजपा जदयू की दोस्ती बरकरार रहेगी सरकार 5 साल चलेगी इस सवाल के जवाब पर राजद के विधायक भाई बिरेंद्र ने बड़ा बयान देते हुए कहा है की हाल के दिनों में जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को इस्तीफा दिया छोड़ दिया। आरसीपी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर दिया उसके बाद से यह तय हो गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते हैं ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के साथ अब उनकी दूरियां बढ़ गई है उन्होंने दावा किया कि तेजस्वी यादव को एक बार फिर से नीतीश कुमार गले लगाएंगे 2021 नए साल के साथ नई सियासत बनाएगा।

अंतरात्मा की सुनें नीतीश

तेजस्वी के करीबी ने कहा कि नीतीश जी अपनी अंतरात्मा की बात सुनिए। आपकी अंतरात्मा कह रही है कि भाजपा का त्याग करो और समाजवादियों से साथ चलो। तेजस्वी को सीएम बनाओ और देश की राजनीति करो, हम सब आपके साथ खड़े होंगे. 

बता दें अरुणाचल प्रदेश की घटना के बाद भाजपा और जदयू के बीच तल्खियां बढ़ी हुई हैं। जिसको लेकर राजद की तरफ से लगातार नीतीश को एनडीए से अलग होने का ऑफर दिया जा रहा है। राजद ने कहा है कि नीतीश  कुमार तेजस्वी को सीएम बनाएं तो 2024 में उनको हम प्रधानमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट करेंगे।

वहीं इन सबके बीच भाजपा की तरफ से लगातार यह कहा जा रहा है बिहार में एनडीए मजबूत है और नीतीश सरकार को कोई खतरा नहीं है। डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा है कि बिहार में एनडीए की दीवारें मजबूत हैं, उसे कोई तोड़ नहीं सकता है। नीतीश हमारे गार्जीयन हैं और गार्जीयन कहीं नहीं जाता है।


Find Us on Facebook

Trending News