बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता अमित अभिषेक की बड़ी पहल,पताही प्रखंड में 4 हजार लोगों के बीच साबुन-मास्क एवं सैनिटाइजर का कराया वितरण

बीजेपी नेता अमित अभिषेक की बड़ी पहल,पताही प्रखंड में 4 हजार लोगों के बीच साबुन-मास्क एवं सैनिटाइजर का कराया वितरण

DESK: कोरोना वायरस संक्रमण रोकने को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है।इस वजह से लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं।लॉकडाउन की समय सीमा 14 अप्रैल को खत्म हो रही है।लेकिन कल पीएम मोदी एक बार फिर से देश को संबोधित करने वाले हैं।संभावना है कि एक बार फिर से 2 हफ्ते के लिए लॉकडाउन का विस्तार होगा।

बीजेपी नेता अमित अभिषेक की तरफ से साबुन-मास्क का वितरण

21 दिनों के लॉकडाउन में गरीबों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है। हालांकि बिहार में नेता से लेकर सामाजिक कार्यकर्ता तक अपने स्तर से गरीबों की मदद में जुटे हैं।भाजपा नेता सह पूर्वीचंपारण के सरैया गोपाल पंचायत के मुखिया पुत्र युवा नेता अमित अभिषेक उर्फ लड्डू सिंह के सौजन्य से को पताही प्रखंड मुख्यालय के सभी पदाधिकारियों सहित पुलिस प्रशासन के बीच डिटॉल साबुन,N95मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया ।

युवा नेता अमित अभिषेक उर्फ लड्डू सिंह के सौजन्य से प्रखंड क्षेत्र के 4 हजार से अधिक जरूरतमंद लोगों के बीच साबुन और मास्क दिया गया .प्रखंड क्षेत्र के गोनाही,सुगापिपर,कोदरिया,एवं बेतौना में आइसोलेशन पर रह रहे लोगों को मास्क दिया गया।

 सामान वितरण के समय सोशलडिस्टेन्स का ख्याल रखा गया। युवा भाजपा नेता के सौजन्य से प्रखंड क्षेत्र में राहुल कुमार द्वारा सभी पदाधिकारियों एवं जरूरतमंद लोगों को साबुन मास्क एवं सैनिटाइजर दिया गया ।इस मौके पर बीडीओ मनोज कुमार, सीओा रोहित कुमार, पताही पीएचसी प्रभारी मोहन लाल प्रसाद,थाना प्रभारी चंद्रिका प्रसाद, दरोगा अजीत कुमार सिंह, शिव जलेन्द्र सिंह, एस एन दास, बिरसा उराव, नवनीत, अमित, कटारी सहित कई लोग मौजूद थे।


Suggested News