BIG BREAKING : किशनगंज में बम विस्फोट, बीजेपी नेता का बेटा जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIG BREAKING : किशनगंज में बम विस्फोट, बीजेपी नेता का बेटा जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

KISHANGANJ : जिले के टाउन थाना अंतर्गत धर्मगंज में बम विस्फोट की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पवन सिंह के घर के समीप मिट्टी भराई का काम हो रहा है। उसी मिट्टी में बम रखा गया था। वही उनका 11 वर्षीय बेटा खेल रहा था, जो बम ब्लास्ट की चपेट में आ गया। जिससे उसके हाथ मे गंभीर चोट आई है। इलाज के लिए तत्काल उसे एमजीएम मेडिकल कॉलेज सह लाइन सेवा केंद्र लाया गया। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया है। जहाँ उसका इलाज जारी है।

घटना की सूचना मिलने पर टाउन थाना अध्यक्ष के साथ एसडीपीओ और अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं। स्थानिय लोगों के मुताबिक बताया जा रहा है की धमाका इतना तेज था की चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। हालाँकि घटना को लेकर अब तक स्थानीय पुलिस या किसी संबंधित अधिकारी का बयान नहीं आया है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार ब्लास्ट इतना तेज था यह बम है या पटाखा। 

इस बात का खुलासा तो जांच के बाद ही पता चलेगा। हालांकि मौके पर दल बल के साथ स्थानीय पुलिस पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के अवशेषों को लिया गया है और जांच के बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा कि पूरा मामला क्या है।

किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News