बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बाबा मणिराम की समाधि पर लंगोट चढ़ाने के बाद धरना पर बैठे बीजेपी नेता, कहा रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान हुए दंगा की हो न्यायिक जांच....

नालंदा में बाबा मणिराम की समाधि पर लंगोट चढ़ाने के बाद धरना पर बैठे बीजेपी नेता, कहा रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान हुए दंगा की हो न्यायिक जांच....

NALANDA : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और विरोधी दल के नेता विजय कुमार सिन्हा आज बिहारशरीफ पहुंचे। जहां भाजपा नेता बाबा मणिराम अखाड़ा पहुंचकर बाबा की समाधि पर लंगोट चढ़ा कर पूजा अर्चना करने के बाद धरना पर बैठ गए। धरना को संबोधित करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री पद की अभी कोई वैकेंसी नहीं है। नरेंद्र मोदी  देश के प्रधानमंत्री हैं और 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद भी नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री रहेंगे। देश में विपक्ष के पास प्रधानमंत्री के दावेदार  नहीं मिल रहे है। 

उन्होंने कहा की बिहारशरीफ में हुए हिंसक  झड़प के बाद भाजपा ने न्यायिक जांच की मांग की थी। इसके बावजूद इस दिशा में बिहार सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा की आगामी 8 मई को बिहार के राज्यपाल से मिलकर इस मामले की शिकायत की जाएगी और राज्यपाल से बिहार सरकार से रिपोर्ट मांगने का भी आग्रह किया जाएगा। चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के राज में सनातन धर्म के लोग अब पूजा भी नहीं कर सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा बिहार के सभी 40 सीट पर चुनाव जीतने की तैयारी कर रही है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने गृह जिला में कानून का राज स्थापित नहीं कह सकते हैं । बिहार सरकार के तुष्टिकरण की राजनीति के कारण पीड़ित परिवार को फंसाने का काम किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी से इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। 

उन्होंने कहा कि बिहारशरीफ हिंसा के मामले में राज्यपाल से हस्तक्षेप करने की मांग करेंगे। इस मामले में स्थानीय प्रशासन से न्याय की उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल से मिलकर न्यायिक जांच की मांग करेंगे। आज जितनी पुलिस बलों की तैनाती में हमारे सुरक्षा में लगाई गई है। यदि उस दिन ऐसी सुरक्षा व्यवस्था होती तो दंगा की नौबत ही नहीं आती। बिहार में जिस दिन भाजपा की सरकार आई। उस दिन बिहार में दंगा का नाम ही खत्म हो जाएगा। जिस तरह आज यूपी में हो रहा है। जिला प्रशासन द्वारा आनन-फानन में डेढ़ माह बाद भगवान राम की प्रतिमा को चोरी छुपे 4 बजे भोर में बाबा मनीराम अखाड़ा लाया गया। इससे पहले जिला प्रशासन कहां थी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News