बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी ही डबल इंजन सरकार में असुरक्षित हैं भाजपा नेता, Y श्रेणी की सुरक्षा पर तेजस्वी ने भाजपा और नीतीश सरकार को घेरा

अपनी ही डबल इंजन सरकार में असुरक्षित हैं भाजपा नेता, Y श्रेणी की सुरक्षा पर तेजस्वी ने भाजपा और नीतीश सरकार को घेरा

 पटना. बिहार भाजपा के नेताओं को केंद्र सरकार की ओर से सुरक्षा उपलब्ध कराने को लेकर बिहार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शनिवार को कहा कि बिहार में BJP के उपमुख्यमंत्री, मंत्रियों, सांसदों और विधायकों ने केंद्र से Y श्रेणी की सुरक्षा ली है क्योंकि इन्हें अपनी ही डबल इंजन सरकार, गृह विभाग और बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है? क्या ये बेगैरत भ्रष्ट लोग सिर्फ़ बिहार को लूटने और बर्बाद करने के किए ही सत्ता में बने हुए है?

तेजस्वी ने सवाल किया कि क्या केंद्र सरकार ने राज्य सरकार को बिना विश्वास में लिए भाजपा के जिला कार्यालयों में केंद्रीय सुरक्षा बलों को तैनात कर देश के संघीय ढाँचे पर हमला नहीं किया? उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बताए कि क्या बिहार पुलिस इतनी अक्षम है कि भाजपा कार्यालयों की चौकीदारी के लिए भी उसे केंद्रीय सुरक्षा बल बुलवाने पड़ते है?

दरअसल, अग्निपथ को लेकर बिहार में हुए छात्रों के जोरदार विरोध प्रदर्शन के बाद कई जगहों पर भाजपा नेताओं और उनके घर, कार्यालयों पर हमला हुआ था. बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित कई अन्य नेता आक्रोश का शिकार बने थे. इसके बाद जायसवाल ने बिहार प्रशासन पर सुरक्षा में कोताही को लेकर कई प्रकार के गंभीर आरोप लगाए थे. 

भाजपा नेताओं और कार्यालयों पर हुए हमले के बाद केंद्र सरकार ने आननफानन में बिहार भाजपा के कई नेताओं को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी. इसी को लेकर अब तेजस्वी ने बिहार सरकार को घेरा है. उन्होंने खासकर भाजपा से सवाल किया है कि क्या उन्हें अपनी ही डबल इंजन सरकार पर भरोसा नहीं है. 


Suggested News