बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'चुंबन लीला' करने वाले 'नेता' पर BJP नेतृत्व नरम! दल की नेत्री से 'प्रेमलीला' करने वाले आज भी वरिष्ठ नेताओं के साथ दिखे

'चुंबन लीला' करने वाले 'नेता' पर BJP नेतृत्व नरम!  दल की नेत्री से 'प्रेमलीला' करने वाले आज भी वरिष्ठ नेताओं के साथ दिखे

PATNA:  बिहार बीजेपी के एक नेता की महिला के साथ अश्लील तस्वीर वायरल हुई। अश्लील तस्वीर सामने आने के बाद बवाल मच गया। वायरल तस्वीर में पटना बीजेपी मुख्यालय के एक नेताजी हम उम्र महिला के साथ चुंबन लीला कर रहे थे। दो दिनों तक तस्वीर को लेकर दल के अंदर और बाहर खूब चर्चा हुई। हालांकि अब मामला धीरे-धीरे शांत हो रहा। तस्वीर वायरल होने के बाद भी भाजपा नेतृत्व और उस नेता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। नेतृत्व की तरफ से इस संबंध में अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

नेतृत्व पर नहीं पड़ा फर्क

पटना वाले बीजेपी नेता की वायरल तस्वीर के बाद चर्चा शुरू हुई कि नेतृत्व अब उन्हें नहीं बख्शेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नेतृत्व शायद इस प्रकरण को मामूली बात समझ रहा। तभी तो तस्वीर वायरल होने के बाद भी कोई फर्क नहीं पड़ा। आज भी नेताजी बीजेपी नेताओं के साथ कार्यक्रम में दिखे। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओ के साथ आज की तस्वीर सामने आने के बाद दल के भीतर ही चर्चा शुरू है कि नेतृत्व शायद वायरल अश्लील तस्वीर को गंभीर नहीं मानती। अब देखना होगा भाजपा नेतृत्व इस मामले में संज्ञान लेता है या दबाने की कोशिश करता है।  

बीजेपी नेता व नेत्री का आलिंगन 

दरअसल, नेताजी बीजेपी के पटना कार्यालय में प्रदेश स्तर के पदाधिकारी हैं। वहीं महिला के बारे में बताया जाता है कि वो प्रदेश के किसी मोर्चा की मेंबर है। तस्वीर सामने आने के बाद दल के नेताओं में तरह-तरह की चर्चा शुरू हुई। वैसे भीतर ही भीतर इस तस्वीर के बारे में कई नेताओं को पहले से जानकारी थी। काफी दिनों से भाजपा के कुछ नेताओं के मोबाइल में आलिंगन वाली तस्वीर थी। आपको बतायें कि नेतृत्व ने नेताजी को पटना में खास जिम्मेदारी दे रखी है। नेताजी प्रदेश स्तर पर  स्वागत की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

नेताओं की रासलीला

वहीं, वायरल तस्वीर में  नेताजी के साथ एक महिला चुंबन लीला करते दिख रही है। उसके बारे में बताया जाता है कि पहले वो सहयोगी दल में थी। उस दल में वह जिला उपाध्यक्ष के पद पर थी। महिला ने समय के साथ अपने आप में बदलाव लाया और दल भी बदल लिया। एक नेता के इशारे पर उसने जेडीयू छोड़ने का निर्णय लिया और फिर भाजपा ज्वाइन की। बिहार बीजेपी में अब वो सक्रिय है। बताया जाता है कि बीजेपी मोर्चा में प्रदेश कार्यसमिति की सदस्या है।


Suggested News