बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता मनोज कुमार ने मोकामा में चलाया जनसंपर्क, मुंगेर सीट से एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह के लिए मांगा वोट

बीजेपी नेता मनोज कुमार ने मोकामा में चलाया जनसंपर्क, मुंगेर सीट से एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह के लिए मांगा वोट

PATNA : मुंगेर लोकसभा चुनाव को लेकर लड़ाई दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है। मुंगेर लोकसभा सीट पर बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एनडीए उम्मीदवार हैं तो दूसरी ओर मोकामा विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी कांग्रेस के टिकट पर पहली बार चुनाव लड़ रही है। ललन सिंह के लिए बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी के नेता लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। बीजेपी राज्य कार्यकारिणी के सदस्य मनोज कुमार भी लगातार मोकामा और बाढ़ विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क कर ललन सिंह के लिए वोट मांग रहे हैं। मनोज ने गुरुवार को हाथीदह, मरांची और महेंद्रपुर पंचायत में जनसंपर्क कर एनडीए उम्मीदवार के लिए जन समर्थन मांगा।

बीजेपी राज्य कार्यकारिणी के सदस्य मनोज कुमार ने कहा कि मुंगेर की जनता एकबार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। नरेंद्र मोदी ही पाकिस्तान को जवाब दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को लेकर गांव-गांव में लोगों में काफी उत्साह है। 

मनोज कुमार ने कहा कि पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के विकास कार्यों से भी जनता काफी प्रभावित है। मोदी और नीतीश सरकार ने बिहार में घर-घर बिजली पहुंचाने का काम किया है। इलाके की सड़के भी अच्छी हो गई है। उन्होंने कहा कि जनता विकास कार्य को देखकर अभी से ही ललन सिंह के लिए लामबंद हो रही है। मुंगेर में कहीं से भी कोई टक्कर नहीं है एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह भारी बहुमत से चुनाव जितेंगे।

Suggested News