बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दबंग राजद विधायक के घर पहुंचे BJP मंत्री नित्यानंद राय,हुआ भव्य स्वागत,राजनीतिक गलियारे में खूब है चर्चा...

दबंग राजद विधायक के घर पहुंचे BJP मंत्री नित्यानंद राय,हुआ भव्य स्वागत,राजनीतिक गलियारे में खूब है चर्चा...

AURANGABAAD: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय शनिवार के दिन औरंगाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने राजद पार्टी के गढ़ मने जानेवाली बारुण केशव बाबू के धरती पर भाजपा पार्टी की भगवा लहराया। दरअसल, नित्यानंद नबीनगर विधानसभा के राजद विधायक भीम सिंह के पिता पूर्व विधायक स्वर्गीय नारायण सिंह के सातवें पुण्यतिथि के मौके पर औरंगाबाद के बारुण में पहुंचे थे। वहीं हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने गरम जोशी के साथ उनका भव्य स्वागत किया।

बता दें कि, सभा को संबोधित करने के दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कई   बिंदुओं पर चर्चा किया तथा नारायण बाबू के जीवन चरित्र पर भी प्रकाश डालते हुए उनके विचार धारा पर चलने की बात कह है। उन्होंने केशव बाबू के धरती कहे जाने वाले बारुण से हुंकार भरते हुए कहा कि हिंदुस्तान अब बदल चुका है। अब हिंदुस्तान पुराना हिंदुस्तान नही है। अब हिंदुस्तान के ऊपर आँख दिखाने वाला को बिरयानी नहीं बल्कि गोली खिलाई जायेगी। वह भी एक गोली से देश के चार-चार दुश्मन मार गिराए जाएंगे. और उनकी काम तमाम कर दिया जायेगा. अब देश पर बुरी नजर डालनेवालो की खैर नहीं है। बुरी नजर डालने का परिणाम उन्हें भुगतना ही होगा।

 उन्होंने कहा कि देश के सीमाओं की सुरक्षा की जिम्मेवारी प्रधानमंत्री ने हमे सौंपी है। हम पर आंतरिक सुरक्षा की जिम्मेवारी है। हम जिम्मेवारी का बखूबी निर्वहन कर रहे है। मैं अपने चार साल के काम का हिसाब दे रहा हूं। इन चार सालों में एक भी आतंकवादी घटना नही घटी है। उन्होने कहा कि नक्सलवाद समाप्त हो रहा है। औरंगाबाद से भी यह समाप्त हो गया है। भटके हुए लोग समाज की मुख्यधारा में आएं, नित्यानंद उन्हें कोई परेशानी नही होने देगा।  

नित्यानंद ने कहा कि नक्सलवाद बर्दाश्त नही होगा क्योंकि यह हिंदुस्तान की विचारधारा नहीं है। हम देश के दुश्मनो को छोड़ने वालो में नहीं है। देश कैसे सुरक्षित रहेगा, हम इसकी चिंता करते है। पहले सीरियल ब्लास्ट होता था। आज जो जैसा करेगा, उसको उसी अंदाज में जवाब दिया जा रहा है। हालांकि अपने पिता के सातवें पुण्यतिथि पर नवीनगर विधानसभा के राजद विधायक भीम सिंह इस कार्यक्रम में भाग नहीं लिया जबकि उनके सगे भाई उदय सिंह तथा उनके समस्त परिवार तथा उनके हजारों की संख्या में समर्थकों ने इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर भाग लिया। अब इस कार्यक्रम के बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह के भूचाल आना शुरू हो गया है और राजनीति पंडितों ने अपनी अंकगणितीय नियमों के द्वारा इस कार्यक्रम का कई अर्थ निकाल रहे हैं।

Suggested News