BJP विधायक आशा सिन्हा के खिलाफ अपनों ने ही खोल दिया मोर्चा,कार्यकर्ताओं ने दी चेतावनी- नेतृत्व दानापुर से उम्मीदवार बदले वरना..

BJP विधायक आशा सिन्हा के खिलाफ अपनों ने ही खोल दिया मोर्चा,कार्यकर्ताओं ने दी चेतावनी- नेतृत्व दानापुर से उम्मीदवार बदले वरना..

पटनाः बिहार बीजेपी के कार्यकर्ता  अब अपनी ही पार्टी के विधायकों की हवा निकालने में जुट गए हैं।अब तक विरोधी विधायकों की फजीहत कर रहे थे लेकिन अब तो अपने ही घेर रहे। दानापुर से बीजेपी विधायक आशा सिन्हा के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मोर्चा खोल दिया है. आशा सिन्हा  तीन बार से दानापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं.लेकिन विधायक के खिलाफ इस बार भारी नाराजगी है।नाराजगी ऐसी है कि अब बीजेपी कार्यकर्ता ही सड़कों पर उतर कर विरोध जता रहे हैं.


बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंडा लिये सगुना मोड़ पर इकट्ठा हुए।लोगों ने विधायक आशा सिन्हा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन पर क्षेत्र का विकास नहीं करने का आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं की मांग थी कि इस बार पार्टी का उम्मीदवार बदला जाए. स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना था कि अगर पार्टी आशा सिन्हा को टिकट  नहीं दे बल्कि किसी दूसरे योग्य उम्मीदवार को मैदान में उतारे ।अगर बीजेपी ऐसा नहीं करती है तो हमलोग उम्मीदवार उतारेंगे।

बिहार में आगामी कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं।लिहाजा जनता से दूर रहने वाले विधायक अब ग्रामीणों के बीच जा रहे .इस बार स्थानीय लोग बैठे हैं कि विधायक जायें और हमलोग उका हिसाब-किताब लें।

Find Us on Facebook

Trending News