बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टिकट पैकेट में लेकर घुमनेवाले विधायक पर जमकर बरसे बीजेपी एमएलए इंजीनियर शैलेंद्र, कहा अपने मुंह मियाँ मिट्ठू बन रहे जदयू विधायक

टिकट पैकेट में लेकर घुमनेवाले विधायक पर जमकर बरसे बीजेपी एमएलए इंजीनियर शैलेंद्र, कहा अपने मुंह मियाँ मिट्ठू बन रहे जदयू विधायक

BHAGALPUR : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आता चला जा रहा है। नेताओं के बयानों का दौर भी चरम सीमा पर बढ़ता चला जा रहा है। इसी कड़ी में भागलपुर में एनडीए के ही खेमे में जुबानी जंग शुरू हो गई है। एक तरफ जहां जनता दल यूनाइटेड के  गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल कहते हैं की टिकट हमारे पैकेट में है।

वहीं दूसरी ओर कहते हैं की नवगछिया के एसपी को यहां से हटाया जाए। जब तक वह रहेंगे नवगछिया में खून खराब होता रहेगा। इस पर टिप्पणी करते हुए भारतीय जनता पार्टी के बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने कहा गोपाल मंडल खुद मियां मिट्ठू बनने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की हम लोग उनकी कोई बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। एनडीए ने अभी तय नहीं किया है की भागलपुर से भारतीय जनता पार्टी को सीट मिलेगा या जनता दल यूनाइटेड को। लेकिन उनके पैकेट में टिकट आ गया। यह कुछ हजम नहीं हो रहा। वहीं एसपी मामले में उन्होंने कहा कि जो खुद हत्यारा हो। वह दूसरे पर लांछन ना लगाएं यह कहीं से सही नहीं है।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News