BJP विधायक की पत्नी-बेटी की मांग, शराब पीकर उत्पात मचाने वाले MLA की विधायकी वापस हो...

BJP विधायक की पत्नी-बेटी की मांग, शराब पीकर उत्पात मचाने वाले MLA की विधायकी वापस हो...

Desk: भाजपा विधायक के खिलाफ पत्नी और बेटी ने ही मोर्चा खोल दिया है, और विधायकी वापस लेने की मांग कर डाली है. मामला झारखंड का है जहां के कांके विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक समरी लाल की पत्नी और बेटी ने उन पर शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

विधायक की पत्नी  बेटी और दामाद के साथ भाजपा कार्यालय पहुँची और फरियाद लगाई. विधायक की पत्नी और बेटी ने भाजपा कार्यालय में किसी पदाधिकारी के नहीं होने से हंगामा भी किया. विधायक पत्नी और बेटी का आरोप था कि विधायक समरी लाल हर दिन शराब पीकर उत्पात मचाता है और हम लोगों के साथ मारपीट करता है. साथ ही जान से मारने की धमकी भी देता है.

वह कहता है कि तुम लोग किसी थाने में जाओगी तो केस भी दर्ज नहीं होगा. विधायक समरी लाल की पत्नी बार-बार यह कह रही थी कि  उनके पति से विधायकी का पद छीन ली जाए. वहीं विधायक समरी लाल ने इसे घरेलू विवाद बताया और कहा कि पत्नी राजस्थान में नौकरी करती है. अभी सब लोग यही आए हुए हैं। बेटी दामाद भी घर पर हैं।मैं तो विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण पर था इसी दौरान खबर मिली थी  बेटी दामाद और भाभी भतीजी में मारपीट हुई है. मेरी पत्नी बेटी दामाद को भाजपा कार्यालय नहीं जाना चाहिए था. यह घरेलू विवाद  है और इसे जल्द सुलझा लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News