बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंडोम का प्रचार बिहार विधानसभा में कराने की भाजपा विधायक की मांग, राजद एमएलए से बीच सड़क पर जोरदार तकरार

कंडोम का प्रचार बिहार विधानसभा में कराने की भाजपा विधायक की मांग, राजद एमएलए से बीच सड़क पर जोरदार तकरार

पटना. भाजपा के एक विधायक चाहते हैं कि विधानसभा में कंडोम का प्रचार कराया जाए. भाजपा विधायक कुंदन कुमार की राजद विधायक विजय मंडलसे गुरुवार को विधानसभा के बाहर जमकर जोरदार बहसबाजी हुई. इसी दौरान कुंदन ने यह सुझाव दे डाला. ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में सेक्स ज्ञान वाला प्रकरण अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब भाजपा विधायक के विधानसभा में कंडोम का प्रचार कराने वाला एक और कटाक्ष कर दिया. 

दरअसल, राजद विधायक विजय मंडल और बीजेपी विधायक कुंदन कुमार के बीच बहस की शुरुआत आरक्षण के मुद्दे को लेकर हुई. दोनों विधायक सदन से बाहर आए तो इसी मुद्दे पर एक दूसरे से बहस करते नजर आए. इस दौरान राजद विधायक ने आरोप लगाया कि मंडल कमीशन की सिफारिश लागू होने के बाद भाजपा ने सरकर से समर्थन वापस ले लिया था. इसका कुंदन कुमार ने प्रतिकार किया. 

दोनों के बीच जोरदार बहसबाजी खुले आसमान के नीचे होने लगी. इसी दौरान कुंदन कुमार ने कहा कि राजद विधायक विजय मंडल को कुछ जानकरी नहीं है. सच्चाई यह है कि वीपी सरकार द्वारा मंडल कमिशन की सिफारिश को लागू करते समय भाजपा ने समर्थन दिया था. वहीं जब भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी को बिहार में गिरफ्तार किया गया तब भाजपा सरकार से अलग हुई. लेकिन राजद वाले गलत बयानबाजी कर रहे हैं. 

इसी दौरान उन्होंने सीएम नीतीश के सेक्स ज्ञान प्रकरण पर कटाक्ष करते हुए राजद विधायक को कहा कि जाइये आपलोग अब विधानसभा में कंडोम का प्रचार कराईए. दोनों विधायकों के बीच हुई जोरदार बहसबाजी के बीच सदन के बाहर कुछ समय के लिए अजीबोगरीब स्थिति हो गई. 


Suggested News