बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP विधायक जनता का काम करने नहीं...'ढोलक' बजाने आए हैं. हंगामा कर विधायकों पर स्पीकर की तल्ख टिप्पणी

BJP विधायक जनता का काम करने नहीं...'ढोलक' बजाने आए हैं. हंगामा कर विधायकों पर स्पीकर की तल्ख टिप्पणी

PATNA:  बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन आज प्रश्नकाल के दौरान भाजपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया। आज भी जहरीली शराब से हुई मौत समेत कई अन्य़ मुद्दा छाया रहा। अंतिम दिन जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई छपरा में जहरीली शराब से मौत मामले में मुआवजे को लेकर भाजपा विधायकों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया.

प्रश्नकाल के दौरान जैसे ही सवाल-जवाब शुरू हुआ विपक्षी सदस्य नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे और वेल में पहुंच गये। भाजपा विधायक जहरीली शराब कांड में परिजनों को मुआवजा की मांग कर रहे थे।  इस दौरान वेल में पोस्टर लहराते देख स्पीकर ने मार्शल से पोस्टर हटाने को कहा। हंगामा और रिपोर्टर टेबल पीट रहे भाजपा विधायकों से स्पीकर ने कहा कि आपलोगों को जनता ने इसीलिए जीता कर भेजा है ? काम नहीं करना है और सिर्फ ढोलक बजाना है। स्पीकर ने हंगामा कर रहे विधायकों समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन हंगामा बढ़ते देख अध्यक्ष ने 2 बजे दिन तक सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी।  कर रहे विधायकों से स्पीकर 

इसके पहले नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जहरीली शराब से मौत के बाद परिजनों को मुआवजा मिले। इसकी न्यायिक जांच हो. साथ जहरीली शराब से सैकड़ों लोगों की मौत पर सदन में शोक जताया जाय. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मेरे ऊपर टिप्पणी की गई ,कहा गया कि उनके रिश्तेदार के यहां से शराब पकड़ा गया. यह बिल्कुल ही गलत है। सदन में जो बातें उठी थी,उसे प्रोसिडिंग से हटाई जाय।


Suggested News