रूपेश सिंह की हत्या पर बीजेपी MLC सच्चिदानंद राय ने जताया शोक,कहा- वो मेरे छोटे भाई समान थे...विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा

रूपेश सिंह की हत्या पर बीजेपी MLC सच्चिदानंद राय ने जताया शोक,कहा- वो मेरे छोटे भाई समान थे...विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा

PATNA: राजधानी पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की निर्मम हत्या के बाद बिहार मे भूचाल है। लोगों को अहसास ही नहीं हो रहा कि वे अब हमारे बीच नहीं रहे। सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता रूपेश की हत्या के बाद मर्माहत हैं और अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे। बीजेपी के वरिष्ठ नेता व विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने कहा कि विश्वास कर पाना मुश्किल है वो हमें छोड़कर चले गए।

विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा

बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने अपने शोक संदेश में कहा कि खुशमिजाज, मृदुभाषी और हरदिल अजिज इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश सिंह की सरेआम हत्या से अत्यंत दुखी हूँ, मर्माहत हूँ। वो मेरे छोटे भाई समान थे । मैं तो उसे अजातशत्रु समझता था परंतु विश्वास कर पाना मुश्किल है कि इतने छोटी उम्र में वह हमें छोड़ कर चला जायेगा । ॐ शान्ति । 

मंगलवार की शाम की घटना

 इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह मंगलवार की देर शाम पटना एयरपोर्ट से अपनी कार से घर लौट रहे थे कि शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक में उनके अपार्टमेंट के सामने ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्‍हें मौत की नींद सुला दिया गया। पुलिस ने वारदात तके सुपारी किलर के शामिल होने की आशंका जताई है। सीसीटीवी फुटेज से स्‍पष्‍ट हुआ है कि अपराधी 20 सेकेंड में ही वारदात को अंजाम देकर निकल गए।उस वक्‍त अपार्टमेंट का गार्ड वहां मौजूद नहीं था। गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़े। उन्‍हें आनन-फानन में  पारस अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर  दिया। इस बीच मृतक रूपेश सिंह की पत्‍नी की तबीयत बिगड़ गई है। उनका पटना के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News