बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद ने नीतीश सरकार को घेरा, चारों और मची है लूट

बीजेपी सांसद ने नीतीश सरकार को घेरा, चारों और मची है लूट

SASARAM: बिहार में भले ही एनडीए की सरकार है पर जदयू और बीजेपी के नेता एक दूसरे पर सवाल खड़ा करने और आरोप-प्रत्यारोप लगाने से चूक नहीं रहे हैं. इसी कड़ी में अब सासाराम से भाजपा सांसद  छेदी पासवान का नाम जुड़ गया है. उन्होंने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर एनडीए को असहज कर दिया है. उन्होंने बिहार के नीतीश सरकार की कार्यशैली और विधि व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है.

बिहार में लाँ एण्ड आँर्डर की स्थिति चौपट... 

सासाराम में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा सांसद छेदी पासवान ने अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में लाँ एण्ड आँर्डर की स्थिति बिगड़ी है. यहाँ क्राइम के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. हत्या, बलात्कार जैसे संगीन मामले लगातर प्रकाश में आ रहे हैं. सूबे में अधिकारी लूट मचाए हुए हैं. स्वास्थ्य की भी स्थिति चौपट हो गई है. आज स्थिति यह हो गयी है कि गरीब आदमी अगर थाना में जाता है तो उनकी शिकायत भी कोई नहीं सुनता है और न ही केस दर्ज हो पाता है. 

बच्चों को भिखमंगा बना दी है सरकार... 

बीजेपी सांसद ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर भी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि नीतीश  सरकार ने स्कूली शिक्षा को चौपट कर दिया है. बच्चों को पढ़ाई के नाम पर उन्हें भिखमंगा बना दिया गया है. बच्चे स्कूल बस खाने के लिए जाते हैं. वहां शिक्षक भी बच्चों को बनाने और खिलाने में लगे रहते हैं. मध्याहन भोजन योजना में भी भारी लूट मची हुई है. इस से अच्छा होता कि सरकार बच्चों को घर ले जाने लिए राशन दे देती और बच्चे घर से ही खाना खाकर आते. 

 नीतीश सरकर के समय में नहीं लगा है उद्योग... 

बिहार में नए उद्योग और रोजगार की बाते करते हुए उन्होंने कहा कि उद्योग तो यहाँ पहले से ही नहीं है. नीतीश सरकार के समय में भी बिहार में कोई भी उद्योग नहीं लगा है. यदि एक या दो छोटे-मोटे उद्योग की बात छोड़ दें तो यहाँ कुछ भी नहीं लगा है. बस वहीँ छोटे-मोटे उद्योग को लेकर नीतीश सरकार अपना पीठ थपथपा रही है. 

Suggested News