बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के एक बीजेपी MP ने सांसद फण्ड से राशि दी,पैसा वाला लेटर देख टेंशन में आ गए अधिकारी,समझ में ही नहीं आ रहा कि कितना दिया...

बिहार के एक बीजेपी MP ने सांसद फण्ड से राशि दी,पैसा वाला लेटर देख टेंशन में आ गए अधिकारी,समझ में ही नहीं आ रहा कि कितना दिया...

PATNA : कोरोना को बढ़ते खतरे को लेकर हर राजनीति दल सरकार की मदद करने में जुटा है लेकिन बिहार के बीजेपी एमपी ने कोरोना को लेकर सरकारी राहत पहुंचाने के लिए इतना पैसा देने वाला लेटर लिख दिया कि पूरा जिला प्रशासन टेंशन में है.,DM को समझ मे नही आ रहा कि आखिर MP ने सांसद निधि से कितना पैसा कोरोना वायरस रोकने के लिए आवश्यक उपकरण खरीद के लिए दिया है।

मामला दरभंगा के बीजेपी सांसद गोपालगंज सांसद गोपाल जी ठाकुर से जुड़ा है।बीजेपी सांसद का दरभंगा DM को लिखा गया पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।हालांकि इस पत्र के सत्यता की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है.

पत्र में उल्लेख किया गया है कि राष्ट्रीय आपदा कोरोना के मद्देनजर मेरे सांसद निधिसे संसदीय क्षेत्र दरभंगा में आवश्यक उपकरण एवं दवा, छिड़काव को लेकर जरूरी संसाधन क्रय करने को लेकर 10000000 करोड़ रुपये निर्गत करने की अनुशंसा करता हूं।

दरअसल दरभंगा MP ने अपने पत्र में अंक में 1 के बाद 7 शून्य  लिखने के बाद  करोड़ शब्द प्रयोग किया।अगर काउंट किया जाए तो सांसद महोदय ने एक करोड़ की जगह 10 लाख करोड़ लिख दिया.


Suggested News