BIG BREAKING: BJP सांसद के बेटे को बाइक सवार अपराधियों ने सीने में मारी गोली,आनन फानन में ले जाया गया अस्पताल

BIG BREAKING: BJP सांसद के बेटे को बाइक सवार अपराधियों ने सीने में मारी गोली,आनन फानन में ले जाया गया अस्पताल

लखनऊ। यूपी में अपराध कम होता नजर नहीं आ रहा है। जिसमें राजधानी लखनऊ में मंगलवार की रात फिर एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के बेटे पर देर रात हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक मड़ियांव थाना क्षेत्र में बीजेपी सांसद के बेटे आयुष पर फायरिंग की गई। इस हमले वे घायल हो गए हैं। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। गोली उनकी छाती में लगी है। वहीं शुरुआती जांच के क्रम में पुलिस को शक है कि आयुष पर हमले में किसी करीबी रिश्तेदार का हाथ है।

रात को दो बजे घर से टहलने निकला

वहीं सांसद कौशल किशोर का कहना है कि उनका बेटा अपने साले के साथ रात दो बजे टहलने निकला था। किसी गाड़ी से गोली चली है और गोली आयुष के कमर के ऊपर लगी है।  फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।  बताया जाता है कि हमलावर बाइक पर सवार थे और फायरिंग के बाद घटनास्थल से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

आयुष परिवारवालों का कहना है कि देर रात सांसद के बेटे आयुष घर से बाहर निकले थे और इसी दौरान उनपर हमला किया गया। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है कि हमलावर कौन थे और हमले की वजह क्या हो सकती है।  अब सवाल यह है कि इतनी रात को आयुष के घर के बाहर निकलने की जानकारी किसे थी। जिसने उसे गोली मारी है।







Find Us on Facebook

Trending News