बीजेपी सांसद रमा देवी ने गाँधी प्रतिमा के पास दिया धरना, कहा लालच में पलट में गए पल्टूराम

बीजेपी सांसद रमा देवी ने गाँधी प्रतिमा के पास दिया धरना, कहा लालच में पलट में गए पल्टूराम

SHEOHAR : गांधी जयंती के अवसर पर शिवहर नगर भवन परिसर में सांसद रमा देवी ने महात्मा गांधी प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। वहीं बिहार में खराब होती विधि व्यवस्था के खिलाफ गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठ गई है। उन्होंने कहा की आज राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी और पूर्व प्रधानमन्त्री लाल बहादुर शस्त्री की जयंती है। जब तक धरती और आसमान रहेगा, तबतक इन नेताओं का नाम रहेगा। महात्मा गांधी सत्य और अहिंसा के पुजारी थे। आज लोग थोडा सा फायदा देखकर लालचवाली दृष्टि से पलट जाता है। नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की उसी चेयर पर अभी भी बैठे हुए हैं। जिसपर हम बैठाये हुए थे।  अब देखे की उधर घोटाले वाले बहुत हैं, तो छिटककर उधर चले गए। 


अपने समर्थकों के साथ धरना पर बैठी रमा देवी ने बिहार की सरकार पर अपराध पर लगाम लगाने में विफल रहने का आरोप लगाया है। रमा देवी ने इस दौरान न सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। बल्कि एक विवादित बयान भी दिया है। 

उन्होंने कहा की पीएफआई को लेकर जहाँ भी जांच एजेंसी की कार्रवाई हुई है। वहां देखने को मिला है की एक ही वर्ग के लोग देश को बर्बाद करने की साजिश में जुटे हुए है। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तुष्टिकरण की नीति अपनाते हुए एमआई समीकरण बना रहे हैं। वहीँ उन्होंने कहा की 17 साल से नीतीश कुमार हमलोगों के साथ है। लेकिन नौकरियों को दबाकर बैठे रहे।

रमा देवी ने काह की अब मुख्यमंत्री 20 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कह रहे हैं। लेकिन पटना में नौकरी मांग रहे युवक को लाठी से पीटा गया। यहाँ तक की एक अधिकारी ने तिरंगा का भी मान नहीं रखा। मौके पर बीजेपी प्रवक्ता विनय कुमार सिंह, संजय कुमार, योगिंदर गुप्ता,  मनोज कुमार, राधाकांत गुप्ता, नूतन सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News