अब BJP सांसद रामकृपाल यादव ने CM नीतीश से की मांग, रूपेश सिंह हत्याकांड की CBI से हो जांच

अब BJP सांसद रामकृपाल यादव ने CM नीतीश से की मांग, रूपेश सिंह हत्याकांड की CBI से हो जांच

PATNA: रूपेश हत्याकांड के खुलासे पर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। विपक्ष ने सीधे तौर पर मामले की लीपापोती करने और किसी को बलि का बकरा बनाये जाने का आरोप लगाया है। रूपेश के परिवार वाले भी पुलिस की थ्योरी को खारिज कर रहे। रूपेश सिंह की पत्नी ने भी पुलिस के रोडरेज वाली बात को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा है कि किसी को बचाने की साजिश लगती है। पत्नी नीतू सिंह ने पुलिस से पूछा है कि रोडरेज वाला सीसीटीवी फुटेज कहां है ? 

रामकृपाल यादव की मांग-सीबीआई से हो जांच

अब तो बीजेपी के नेता भी पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं। गुरूवार को सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई नेताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर रूपेश सिंह हत्याकांड के खुलासे पर सवाल उठाया और पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की। अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पाटलिपुत्र से सांसद रामकृपाल यादव ने भी कहा है कि अगर रूपेश के परिवार वाले पुलिस की जांच से खुश नहीं है और सीबीआई से जांच कराने की मांग करते हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संज्ञान लेना चाहिए और रूपेश सिंह मर्डर केस की सीबीआई जांच की सिफारिश करनी चाहिए। बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हालांकि पटना पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि रूपेश मामले में राजनीति की जा रही है। 

12 जनवरी को हुई थी हत्या

बता दें, 12 जनवरी को पटना के पुनाईचक में अपराधियों ने इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पूरे बिहार में कोहराम मच गया था।22 दिनों के बाद 3 फऱवरी को पटना पुलिस ने मर्डर केस के खुलासे का दावा किया। पटना एसएसपी ने बताया कि रोडरेज में रूपेश सिंह की हत्या की गई। एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि नवंबर महीने में लोजपा दफ्तर के समीप रोडरेज की घटना हुई थी। उसी में रितुराज नामक शख्स ने सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस की इस थ्योरी पर सहसा किसी को विश्वास नहीं हो रहा है। रूपेश की पत्नी ने भी पुलिस पर मामले को उलझाने और किसी को बचाने का आरोप लगाई है।



 

Find Us on Facebook

Trending News