Rajasthan Crime News: CM हाउस के बाहर शव के साथ धरने पर बैठे बीजेपी सांसद, कहा इंसाफ चाहिए

Rajasthan Crime News:  CM हाउस के बाहर शव के साथ धरने पर बैठे बीजेपी सांसद, कहा इंसाफ चाहिए

Desk... मंदिर की जमीन पर कथित रूप से भू-माफिया के कब्जा कर लेने के कारण अवसाद में चले गए एक पुजारी की 8 दिन पहले मौत हो गई थी. मृतक पुजारी का शव लेकर दौसा में छह दिन तक धरना देने के बाद अब विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा अपने समर्थकों के साथ सीएम हाउस के बाहर शव रखकर प्रोटेस्ट कर रहे हैं. 

आप को बता दें बीजेपी ने धरना स्थल पर लालटेन मार्च निकाला और कहा कि वे लोग दिन में लालटेन जलाकर सरकार को खोज रहे हैं. जयपुर में सिविल लाइंस फाटक पर दो दिन से रह-रह कर पुलिस के साथ बीजेपी सांसद डॉक्टर मीणा और उनके समर्थकों की झड़प शव हटाने को लेकर होती रही है. रात को भी मीणा सड़क पर खाट लगाकर शव के बगल में सो रहे हैं और उनके समर्थक शव की पहरेदारी कर रहे हैं. 

पुजारी के शव की पहरेदारी पुलिस भी कर रही है. बीजेपी सांसद और उनके समर्थकों के पुजारी का शव लेकर उपचुनाव वाले इलाकों में जाने की आशंका को देखते हुए पुलिस कोई रिस्क नहीं उठाना चाह रही. शासन ने मावा थाने के प्रभारी को केवल इसलिए हटा दिया कि उसे पता नहीं चला और बीजेपी सांसद डॉक्टर मीणा शव लेकर जयपुर चले गए. ऐसे में पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है. बीजेपी सांसद डॉक्टर मीणा ने कहा कि जब तक पुजारी के परिवार को इंसाफ नहीं मिल जाता, वे धरने से हटने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पुजारी की मौत के मामले की जांच कराई जाए और दोषियों को गिरफ्तार किया जाए. 


Find Us on Facebook

Trending News